सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

झारखंड में 11वीं की मैथ और बायोलॉजी की परीक्षा रद्द

अब इस मामले में जैक ने 9 मई को आयोजित हुई मैथ और बायोलॉजी की परीक्षा को रद्द कर दिया है.

Sudarshan News
  • May 11 2022 2:06PM
झारखंड में न्यूज 18 की खबर का बड़ा असर हुआ है. दरअसल बिहार में हुए बीपीएससी पेपर लीक कांड के ठीक एक दिन बाद झारखंड में जैक पेपर लिख का मामला सामने आया था, जिसमे जैक के 11वीं परीक्षा के मैथ और बायोलॉजी का पेपर परीक्षा से 12 घंटे पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. अब इस मामले में जैक ने 9 मई को आयोजित हुई मैथ और बायोलॉजी की परीक्षा को रद्द कर दिया है. जैक की ओर से मंगलवार को सूचना जारी की गयी 9 मई को हुए मैथ और बायोलॉजी की परीक्षा को रद्द किया जाता है. दूसरे टर्म में दोनों परीक्षा एक साथ ले ली जाएगी.

दरअसल जैक 11वीं के 9 मई को होने वाली परीक्षा के पेपर 8 मई की शाम में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. 

पहले भी लीक हो चुका JAC परीक्षा का पेपर 

बता दें, तीन साल पहले भी जैक द्वारा आयोजित होने वाली क्लास 11वीं के फिजिक्स पेपर का प्रश्न  लिक हो गया था. हालांकि इस मामले में जैक द्वारा कार्रवाई भी की गई  थी. वहीं कुछ दिनों पहले भी रांची जिला स्कूल में गलत प्रश्न देने का मामला सामने आया था. वहीं इसके बाद सोमवार को 11वीं के मैथ और बायोलॉजी का प्रश्न पत्र परीक्षा से पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार