सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IPL 2020: दुबई पहुंचे RCB कप्तान विराट कोहली, युजवेंद्र चहल ने किया ये कमेंट

आईपीएल का आगाज 19 सितंबर को होगा, जबकि फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाएगा।

Abhishek Lohia
  • Aug 22 2020 11:44AM

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) टीम शुक्रवार को युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) पहुंची। कोविड-19 के चलते इस बार आईपीएल यूएई में खेला जा रहा है। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली टीम के साथ भले ही चार्टर फ्लाइट में नजर नहीं आए, लेकिन वो भी शुक्रवार को यूएई पहुंच गए। विराट ने खुद अपने होटल से फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हेलो दुबई।' इसके बाद विराट की फोटो आरसीबी के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से भी शेयर की गई।

आरसीबी ने विराट की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आप सभी लोग पूछ रहे थे ना। कैप्टन विराट कोहली पहुंच चुके हैं।' विराट ने जब अपनी फोटो शेयर की तो, उस पर टीम इंडिया और आरसीबी टीम में उनके साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने कमेंट किया। चहल ने कमेंट में लिखा, 'एक ही होटल से हेलो भइया, पड़ोसी।' चहल के इस कमेंट पर विराट ने जवाब में लिखा, 'हाहाहा... जल्द मैदान पर मिलेंगे।' आपको बता दें कि खिलाड़ियों को 6 दिन के लिए आइसोलेशन में रहना होगा।

yuzvendra chahal s comment on virat kohli s post

इस दौरान खिलाड़ी होटल रूम में ही रहेंगे। सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ का इस दौरान तीन बार कोविड-19 टेस्ट होगा और रिपोर्ट्स नेगेटिव आने पर सभी बायो सिक्योर बबल में प्रवेश करेंगे। कोविड-19 महामारी के चलते इस बार आईपीएल बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में खेला जाना है। आईपीएल का आगाज 19 सितंबर को होगा, जबकि फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार