सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Hero Electric ई-स्कूटर पर 4 हजार रुपये तक की छूट

हीरो इलेक्ट्रिक की नई स्कीम के तहत कंपनी के ई-स्कूटर्स पर 2 हजार रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही अगर आप किसी मौजूदा हीरो इलेक्ट्रिक कस्टमर का रेफरेंस देंगे, तो 2 हजार रुपये की अतिरिक्त छूट मिलेगी।

Abhishek Lohia
  • Jun 25 2020 11:55PM
इलेक्ट्रिक टू-वीलर निर्माता Hero Electric एक नई स्कीम लेकर आई है, जिससे तहत कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर 4 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। इसके अलावा फ्री में कंपनी का 'Glyde e-scoot' और Hero Optima लिथियम-आयन इलेक्ट्रिक स्कूटर जीतने का भी मौका है। कंपनी ने इस नई रेफरल स्कीम को ‘Be a Bike Buddy’ नाम दिया है।

हीरो इलेक्ट्रिक की नई स्कीम के तहत कंपनी के ई-स्कूटर्स पर 2 हजार रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही अगर आप किसी मौजूदा हीरो इलेक्ट्रिक कस्टमर का रेफरेंस देंगे, तो 2 हजार रुपये की अतिरिक्त छूट मिलेगी। इसका मतलब नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीदारी पर कुल 4 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा, इस रेफरल स्कीम के तहत आने वाले हर 50वें ग्राहक को फ्री में 'Glyde e-scoot' मिलेगा, जिसके लिए कंपनी ने कुछ नियम तय किए हैं।

दूसरी ओर, नए ग्राहक को रेफरेंस देने वाले हीरो इलेक्ट्रिक के मौजूदा कस्टमर को कंपनी 1 हजार रुपये का डिस्काउंट कूपन देगी। साथ ही ऐसे ग्राहकों को फ्री में हीरो ऑप्टिमा इलेक्ट्रिक स्कूटर जीतने का भी मौका मिलेगा। हीरो इलेक्ट्रिक की यह रेफरल स्कीम 15 जुलाई तक के लिए है।

कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान हीरो इलेक्ट्रिक ने अपना ऑनलाइन सेल्स प्लैटफॉर्म पेश किया, जहां कंपनी के लिथियम-आयन बैटरी वाले स्कूटर्स पर 5,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया था। ऑनलाइन सेल्स के तहत कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की होम डिलिवरी, डोर स्टेप सर्विस और तीन दिन तक यूज करके स्कूटर वापस करने जैसी सुविधाएं देती है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार