सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

India vs England T-20 Series: मोर्गन करेंगे अगुवाई, जो रूट को नहीं मिली जगह

विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर और जॉनी बेयरस्टो को भारत के खिलाफ 12 से 20 मार्च के बीच अहमदाबाद में होने वाले पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए इंग्लैंड की टीम में शामिल किया गया है.

Sudarshan News
  • Feb 11 2021 11:23PM
विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर और जॉनी बेयरस्टो को भारत के खिलाफ 12 से 20 मार्च के बीच अहमदाबाद में होने वाले पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए इंग्लैंड की टीम में शामिल किया गया है. बटलर भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के बाद स्वदेश लौट गये हैं. बेयरस्टो को इंग्लैंड की रोटेशन नीति के कारण पहले दो टेस्ट मैचों से आराम दिया गया है. इंग्लैंड की टीम की कमान ऑयन मोर्गन संभालेंगे जबकि पहले टेस्ट में दोहरा शतक जमाने वाले जो रूट टीम का हिस्सा नहीं है.

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेलने वाले ऑलराउंडर सैम कुरेन को भी टी20 टीम में लिया गया हैं. उन्हें टेस्ट सीरीज में आराम दिया गया है. तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड अब सीमित ओवरों की क्रिकेट नहीं खेलते लेकिन जोफ्रा आर्चर पांच मैचों की सीरीज के लिये उपलब्ध रहेंगे. इसका मतलब है कि उन्हें टेस्ट सीरीज के दौरान बीच में विश्राम दिया जा सकता है. टीम में टी20 के धांसू बल्लेबाज डेविड मलान भी शामिल हैं जिनके बारे में कहा जा रहा है कि 18 फरवरी को चेन्नई में होने वाली आईपीएल नीलामी में उन्हें खरीदने के लिये फ्रेंचाइजी टीमों के बीच होड़ रहेगी. टी20 सीरीज के बाद तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेली जाएगी जिसके लिये टीम का चयन बाद में किया जाएगा.

इंग्लैंड की टी20 टीम: ऑयन मोर्गन (कप्तान), मोईल अली, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, क्रिस जार्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल रशीद, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, रिसी टोपले और मार्क वुड.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार