सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ड्रग्स मामले में NCB ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर को भेजा समन, आज ही होगी पूछताछ

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, जया साहा ने कबूल किया कि डी का मतलब दीपिका पादुकोण हैं. दीपिका इस चैट में जया से हैश (उच्च गुणत्ता की ड्रग्स) मंगवा रही हैं.

Abhishek Lohia
  • Sep 22 2020 4:06PM
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो न(एनसीबी) ने बॉलीवुड के ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को समन जारी कर दिया है. एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी है. एनसीबी ने इसके साथ ही जया शाह की कंपनी 'क्वैन टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी' के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को समन भेजा है. इन दोनों से आज दोपहर में ही पूछताछ होगी.

अधिकारी ने बताया कि ध्रुव चितगोपेकर 'क्वैन टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी' के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं और करिश्मा प्रकाश इस एजेंसी में काम करती हैं. एनसीबी इन दोनों से पूछताछा करने से पहले सुशांत सिंह राजपुत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से सोमवार से पूछताछ कर रही है. जया की व्हाट्सएप चैट से ही दीपिका पादुकोण के नाम का खुलासा हुआ है. जया के मोबाइल में दीपिका का नंबर डी नाम से सेव था. जिसे शुरुआत में लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे.

लेकिन एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, जया साहा ने कबूल किया कि डी का मतलब दीपिका पादुकोण हैं. दीपिका इस चैट में जया से हैश (उच्च गुणत्ता की ड्रग्स) मंगवा रही हैं. बता दें कि 'क्वैन टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी' रणबीर कपूर, तापसी पन्नू, जेनेलिया डिसूजा, श्रुति हसन समेत कई सेलेब्स के काम देखती है.

ड्रग्स केस में इनके नाम भी शामिल

इससे पहले, सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हुई हैं और उन्होंने 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम के खुलासे किए. इस मामले में अब तक सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा और श्रद्धा कपूर के नाम सामने आए थे. लेकिन अब इसमें दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आया है. सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर ने जया साहा की एक कथित चैट में 'डी' और 'के' नाम का जिक्र मिल है.

दीपिका की मैनेजर भी करिश्मा प्रकाश

एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक 'डी' का मतलब दीपिका पादुकोण बताया गया है और 'के' का मतलब करिश्मा है, जोकि जया की सहयोगी है और दीपिका की मैनेजर हैं. ये खुलासा होने के बाद एनसीबी इन सबको समन भेजने की तैयारी कर रही है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, एनसीबी की इस लिस्ट में इनके अलावा कई और बड़े सेलेब्स का बी ड्रग्स कनेक्शन है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार