सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उत्तराखंड शासन को मिलेगा नया मुख्य , मुख्य सचिव के पद के लिए ये नाम आ रहे सामने

मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह की सेवानिवृत्ति के बाद इस पद के लिए कई दावेदारों के नाम सामने आ रहे हैं। नए मुख्य सचिव पद की घोषणा जल्दी ही कर दी जाएगी।

Krishna Kumar
  • Jul 27 2020 2:52AM

मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह इसी सप्ताह सेवानिवृत्त हो रहे हैं। ऐसे में जल्दी ही प्रदेश सरकार उनके उत्तराधिकारी की घोषणा करने वाली है। सूत्रों की मानें तो नए मुख्य सचिव के नाम की घोषणा इस सप्ताह ही कर दी जाएगी।

दरअसल, मौजूदा मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह का कार्यकाल 30 जुलाई को समाप्त हो रहा है।  ऐसे में नए मुख्य सचिव का चुना जाना लगभग तय माना जा रहा है। इस समय सबके इस बात पर टिकी हैं कि आखिर किसे यह कार्यभार सौंपा जाएगा।

माना जा रहा है कि 1987 बैच के अपर मुख्य सचिव ओमप्रकाश और 1988 बैच की आइएएस अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी का नाम सबसे आगे चल रहा है। वहीं, तैनात 1985 बैच के आइएएस अनूप वधावन, 1988 बैच के डॉ. सुखबीर सिंह संधू और 1990 बैच की मनीषा पंवार को भी दावेदार माना जा रहा है। ऐसे में देखना होगा कि किसे इस पद के लिए किसके नाम की घोषणा होगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार