सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

न तो मोहम्मद मूलतः मुसलमान थे और न जीसस मूलतः ईसाई... सभी को अपने मूल सनातन में लौटकर आना ही होगा- शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती जी

जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती जी का ये चलते चलते गुरूवार रात 8 व 11 बजे प्रसारित होगा.

Abhay Pratap
  • Oct 27 2021 7:33PM

सनातनी परंपरा में जगद्गुरु शंकराचार्य का अहम् महत्त्व माना जाता है. जब हम बात सनातन के धार्मिक गुरुओं या आचार्यों की करते हैं तो उसमें जगद्गुरु शंकराचार्य की प्रतिष्ठा सबसे उच्च मानी जाती है. जगद्गुरु शंकराचार्य को सनातन में भगवान शंकर का अवतार भी कहा जाता है.

हाल ही में सुदर्शन टीवी के प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके जी ने गोवर्धनमठ पुरी पीठ के जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती जी के पास जाकर उनका आशीर्वाद लिया तथा चलते चलते इंटरव्यू किया. जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती जी का ये चलते चलते गुरूवार रात 8 व 11 बजे प्रसारित होगा.

इंटरव्यू के दौरान सुरेश चव्हाणके जी के एक सवाल के जवाब में जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती जी ने कहा कि मोहम्मद भी मूलतः मुसलमान नहीं थे और ईसा मसीह भी मूलतः ईसाई नहीं थे. जगद्गुरु ने कहा कि कुछ लोग अपने पूर्वजों के बताए रास्ते से भटक जाते हैं लेकिन एक दिन उन्हें अपने मूल सनातन में वापास आना ही होगा.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार