सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

BSNL 49 रुपये प्रीपेड रिचार्ज प्लान, कंपनी दे रही ये ऑफर

फिलहाल ये ऑफर चेन्नई और तमिलनाडु सर्कल के लिए ही अवेलेबल है. इस प्रीपेड प्लान की डिटेल्स चेन्नई सर्कल की वेबसाइट पर एक सर्कुलर के जरिए दी गई है.

Abhishek Lohia
  • Sep 11 2020 11:21AM

भारत संचार निगल लिमिटेड (BSNL) ने अपने प्रीपेड कस्टमर्स के लिए 49 रुपये का नया रिचार्ज प्लान (BSNL Rechrage Plan) जारी किया है. कंपनी ने इस प्लान को फिलहाल सिर्फ 90 दिन के लिए प्रमोशनल बेस पर पेश किया है. इस रिचार्ज प्लान में वॉइस कॉलिंग, डेटा और एसएमएस का कॉम्बो पैक ऑफर किया जा रहा है. प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है.

फिलहाल ये ऑफर चेन्नई और तमिलनाडु सर्कल के लिए ही अवेलेबल है. इस प्रीपेड प्लान की डिटेल्स चेन्नई सर्कल की वेबसाइट पर एक सर्कुलर के जरिए दी गई है.

इस प्लान के तहत यूजर्स को 100 फ्री कॉलिंग मिनट्स मिलते है. इसके बाद FUP (फेयर यूजेस पॉलिसी) लिमिट होने पर कस्टमर को कॉलिंग के लिए 45 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से चार्ज किए जाएंगे. इसके अलावा इस प्लान के साथ 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस भी मिल रहे हैं.

BSNL के मुताबबिक ये प्रीपेड रिचार्ज प्लान 29 नवंबर तक अवेलेबल होगा. प्लान को वेब पोर्टल, सी-टॉपअप और खुद से भी एक्टिवेट किया जा सकता है. अगर आप खुद ही इस प्लान को एक्टिवेट करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको टेक्स्ट मैसेज में STV COMBO49 टाइप करके 123 पर सेंड करना होगा.

बता दें इससे पहले टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने भी दिल्ली सर्कल में सस्ता प्लान वाउचर पेश किया है. 46 रुपये के इस प्लान वाउचर में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 100 लोकल ऑन-नेट (वोडाफोन टू वोडाफोन) नाइट मिनिट्स दिए जा रहे हैं. नाइट मिनिट बेनिफिट्स रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक के लिए हैं. बाकी के समय में कस्टमर पर लोकल और नेशनल कॉल पर 2.5 पैसा प्रति सेकेंड के हिसाब से चार्ज किए जाएंगे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार