सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

TMC में शामिल हुए BJP सांसद बाबुल सुप्रियो... ममता बनर्जी ने भगवा दल के साथ किया बड़ा खेला

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की TMC लगातार झटके पर झटके दे रही है. आसनसोल से बीजेपी सांसद TMC में शामिल हो गए हैं.

Abhay Pratap
  • Sep 18 2021 3:03PM

पश्चिम बंगाल में सरकार बनाने के बाद तृणमूल कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी को लगातार झटके दे रही है. पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा आसनसोल से BJP सांसद बाबुल सुप्रियो तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव और लोकसभा सांसद अभिषेक बनर्जी और राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने बाबुल सुप्रियो को पार्टी की सदस्यता दिलाई और स्वागत किया.

आपको बता दें कि हाल ही में केंद्रीय कैबिनेट विस्तार के दौरान बाबुल सुप्रियो को मंत्री पद से हटा दिया गया था. बाद में उन्होंने राजनीति से संन्यास भी लेने का एलान किया था. उन्होंने कहा था कि वो सांसद पद से भी इस्तीफा दे देंगे लेकिन बाद में वे अपने फैसले से पलट गए थे और कहा था कि सांसद बने रहेंगे और जनता की सेवा करते रहेंगे. वे पश्चिम बंगाल के आसनसोल सीट से बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव जीते थे.

इस बीच टीएमसी के नेता कुणाल घोष ने दावा किया, “बीजेपी के कई नेता टीएमसी नेतृत्व के संपर्क में हैं. वे बीजेपी से संतुष्ट नहीं हैं. एक (बाबुल सुप्रियो) आज शामिल हुए, दूसरा कल शामिल होना चाहता है. यह प्रक्रिया चलती रहेगी. वेट एंड वॉच.”   दिलचस्प है कि बाबुल सुप्रियो को टीएमसी की सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मुखर विरोधी के तौर पर जाना जाता था लेकिन अब वह ममता बनर्जी के साथ मिलकर ही काम करेंगे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार