सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

औरंगाबाद में मालगाड़ी की चपेट में आने से 16 मजदूरों की मौत, एक की हालत गंभीर

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में भीषण रेल हादसा हुआ है. करमाडा के पास एक मालगाड़ी ने 16 लोगों को रौंद दिया, जिससे इनकी मौत हो गई.

Abhishek Lohia
  • May 8 2020 11:45AM

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में भीषण रेल हादसा हुआ है. करमाडा के पास एक मालगाड़ी ने 16 लोगों को रौंद दिया, जिससे इनकी मौत हो गई. एक की तबीयत नाजुक है और 4 लोगों की जान बाल-बाल बची है. यह सभी लोग जालना इलाके में एक फैक्ट्री में काम करते थे. जो कि लॉकडाउन के चलते ट्रेन पटरी के किनारे-किनारे भुसावल की ओर जा रहे थे. एसपी मोक्षदा पाटील के अनुसार जो चार लोग बचे हैं, वह सदमे में हैं. इनकी काउंसलिंग कर हादसे के बारे में जानकारी ली जा रही है. प्राथमिक जानकारी के मुताबिक ये मजदूर मध्यप्रदेश के थे और अपने घर जा रहे थे.  

घटनास्थल पर इन मजदूरों का सामान फैला हुआ है. उनके कपड़े, साथ में लाई खाने-पीने की चीजें पटरी पर बिखरी हुई हैं. मिली जानकारी के मुताबिक सभी मजदूर मध्यप्रदेश के सडोल और उमरीया जिले के निवासी हैं. सभी जालना के एसआरजी स्टील कंपनी में मजदूरी करते थे. बीती शाम सात बजे वह जालना के कंपनी से निकले थे. आज सुबह पांच बजकर 15 मिनट पर हादसे का शिकार हो गए.

https://twitter.com/narendramodi/status/1258597915536179201

औरंगाबाद की घटना पर पीएम मोदी ने दुख जताया है. उन्होंने कहा, 'महाराष्ट्र के औरंगाबाद में हुए रेल एक्सीडेंट में हुई मौतों से बहुत दुखी हूं. इस मामले में रेल मंत्री पीयूष गोयल से बात की है और वह स्थिति की बारीकी से मॉनीटरिंग कर रहे हैं. आवश्यक हर संभव सहायता प्रदान की जा रही है.'

https://twitter.com/PiyushGoyal/status/1258598130750124033

इस घटना पर रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भी ट्वीट किया. उन्होंने कहा, 'आज सुबह 5:22 पर नांदेड़ डिवीजन के बदनापुर व करमाड स्टेशन के बीच सोए हुए श्रमिकों के मालगाड़ी के नीचे आने का दुखद समाचार मिला. राहत कार्य जारी है, व इन्क्वायरी के आदेश दिए गए हैं. दिवंगत आत्माओं की शांति हेतु ईश्वर से प्रार्थना करता हूं.'

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार