सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

फिल्म उद्योग में देश के सबसे नए और युवा टैलेंट्स में से एक हैं अशोक प्रसाद अभिषेक

अशोक प्रसाद ने भोजपुरी में अपनी पहली फिल्म "अभिनेता से राजनेता" का निर्माण करने जा रहे हैं। इस फिल्म की कहानी भी उनकी कहानी से गूंजती है, लेकिन मुख्य रूप से यह निरहुआ के नाम से मशहूर दिनेश लाल यादव की जीवन गाथा है।

Priyesh singh
  • Sep 1 2022 5:31PM
अशोक प्रसाद अभिषेक ने अपने करियर की शुरुआत एक आईटी फर्म में की, जहां वे एक आईटी उद्योगपति के रूप में काम करते थे और वे शानदार काम कर रहे थे। फिर उन्होंने कुछ नया कोशिश करने के बारे में सोचे और तभी उनके दिमाग में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में आने का ख्याल आया। फिल्म इंडस्ट्री में पूर्णतः नया होने के कारण उन्होंने एक फिल्म निर्माता के रूप में काम शुरू किये , उन्हें कई मुद्दों का सामना करना पड़ा, लेकिन वे चलते रहे। हाल ही में अशोक प्रसाद ने भोजपुरी में अपनी पहली फिल्म "अभिनेता से राजनेता" का निर्माण करने जा रहे हैं। इस फिल्म की कहानी भी उनकी कहानी से गूंजती है, लेकिन मुख्य रूप से यह निरहुआ के नाम से मशहूर दिनेश लाल यादव की जीवन गाथा है। इस फिल्म में, उन्होंने चर्चा की है कि निरहुआ ने किन जीवन संघर्षों का सामना किया, वह कैसे अभिनेता बने और फिर वह राजनीति में कैसे आए। फिल्म देखें तो ऐसा नहीं लगता कि यह किसी की पहली फिल्म है। अशोक प्रसाद ने ऐसा उत्कृष्ट और पेशेवर काम किया है। ऐसा लगता है कि इस फिल्म का निर्माण और निर्देशन किसी अनुभवी निर्देशक ने किया है। अशोक प्रसाद ने "हम रह गए अकेले" नामक एक शानदार गीत का भी निर्माण किये है। हम में से ज्यादातर लोग सोचते हैं कि अगर हम पहले प्रयास में सही निर्णय नहीं ले पाए तो हम अपने जीवन में सफल नहीं हो पाएंगे। क्या आप भी ऐसा ही सोचते हैं? यदि आप हाँ कहते हैं तो हम इस विचार का पुरजोर विरोध करेंगे। क्योंकि इस दुनिया में बहुत से लोग पहले प्रयास में अपने जीवन के लिए सही विकल्प नहीं खोज पाए या चुन नहीं पाए, वे तब तक कोशिश करते रहे जब तक कि उन्हें वह नहीं मिल गया जो वे करना चाहते थे और इसे अपने जीवन में बड़ा नहीं बनाया। आज हम ऐसे ही एक शख्स की चर्चा करने जा रहे हैं, अशोक प्रसाद (अभिषेक) जी हां, फिल्म इंडस्ट्री का नया नाम अशोक प्रसाद (अभिषेक) अपने विचारों और विचार प्रक्रिया की मदद से अपने दर्शकों को दीवाना बना रहे है। लेकिन इस कहानी और अशोक प्रसाद (अभिषेक) के बीच क्या संबंध है? हालांकि ज्यादातर लोग सोचते हैं कि अशोक प्रसाद हमेशा फिल्म उद्योग में आना चाहते थे और उन्हें पता था कि वह कहां जाना चाहते हैं, लेकिन अशोक प्रसाद के रूप में ऐसा नहीं था। बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया है जिसका आकर्षण लोगों को दूसरे क्षेत्रों से भी खींच लेता है। 20 साल से आईटी प्रोफेशनल में काम कर रहे अशोक प्रसाद (अभिषेक) इस बात का ताजा उदाहरण हैं कि कई फील्ड में काम करने के बाद वह फ़िल्म प्रोड्यूसर के रूप में सामने आये हैं। वह अपने बैनर आईईव एरा फिल्म्स के बैनर तले हिंदी सहित कई रीजनल भाषाओं की फिल्मे भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। वह अपने काम पर गहरा ध्यान देते हैं और इसी बात ने उन्हें भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ और मनोज तिवारी सहित कई चोटी के कलाकारों के साथ काम किये है। वह कई बेहतरीन शार्ट फिल्मों के जाने-माने निर्माता और निर्देशक भी हैं। उन्होंने जवाब दिया कि उन्होंने जो फिल्म बनाई है वह निरहुआ की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है, जो भोजपुरी उद्योग में लोकप्रिय है, और वे भोजपुरी भी बोलते हैं। इसलिए भोजपुरी भाषा को चुनना बेहद जरूरी था। .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार