सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पंजाब के रास्ते कश्मीर को दहलाने की आतंकी साजिश नाकाम , गिरफ्तार आतंकवादी ने किया ISI- खालिस्तानी लिंक का खुलासा

पंजाब के रास्ते कश्मीर में हथियार पहुंचाने की आतंकवादी साजिश हुई नाकाम , पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI की तरफ से बॉर्डर इलाके में एक किसान के खेत में रखे थे हथियार ।

Ayush
  • Jun 16 2021 7:24PM

पाकिस्तान में बैठे आतंकवादी एक बार फिर से कश्मीर को दहलाने की साजिश रच रहे थे जिसके लिए खाका तैयार हो चुका था लेकिन अब आतंकवादियों के इस मंसूबे का पर्दाफाश किया जा चुका है ।  कश्मीर को दहलाने की साजिश पंजाब के रास्ते कश्मीर पहुंचे हथियारों के जखीरे के माध्यम से होनी थी लेकिन पंजाब पुलिस की सक्रियता ने साजिश को नाकाम किया । पंजाब में अमृतसर बॉर्डर के इलाक़े पर हथियारों की खेप से जुड़े मामले में पाकिस्तान समर्थित खालिस्तानी आतंकवादी संगठन खालिस्तान लिबरेशन फोर्स और बब्बर खालसा इंटरनेशनल जम्मू-कश्मीर को दहलाने की साजिश को लेकर खुलासा हुआ है ।
आपको बता दें,  शुक्रवार को खेमकरण-अजनाला सेक्टर में 48 pistol  99 मैगजीन और 200 कारतूस के साथ एक खालिस्तानी आतंकवादी पकड़ा गया जिसका नाम था जगजीत सिंह  है ।  पूछताछ के दौरान यह खुलासा हुआ कि अमेरिका में बैठे खालिस्तानी आतंकवादी दरमनजोत सिंह का पाकिस्तान के आतंकवादी संगठनों से कनेक्शन है और इस मंसूबे के कारण कश्मीर को दहलाने की साजिश की जा रही थी । 

मिली जानकारी के अनुसार ISI  की तरफ से दरमनजोत को मास्टरमाइंड बनाकर ड्यूटी लगाई गई कि वह पाकिस्तान के लिए पंजाब के युवकों को तैयार करें इसके लिए अमृतसर के बॉर्डर वाले इलाके को चिन्हित किया गया पाकिस्तान से अमृतसर हथियारों का बड़ा खेप पहुंचाया गया जिसे एक किसान के खेत में छिपा कर रखा गया था योजना के अनुसार हथियार के खेप को सड़क मार्ग के जरिए कश्मीर भेजना था,  जहां पर हिजबुल और अन्य आतंकी गुट साजिश के तहत कश्मीर को दहलाते लेकिन इतना सब कुछ हो पाता उससे पहले पंजाब पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए खालिस्तानी आतंकवादी को गिरफ्तार कर कश्मीर को एक और बार लाल होने से बचा लिया ।

शुक्रवार को बरामद हुए हथियारों की खेप मिलने के बाद आतंकी संगठन खालिस्तान लिबरेशन फोर्स और बब्बर खालसा इंटरनेशनल जैसे संगठनों का पर्दाफाश हुआ विदेशों में बैठकर भारत के खिलाफ आतंक का बीज बोते हैं  । दरमनजोत को पता था जगजीत को पैसे की जरूरत है इसीलिए विदेश में बैठे   खालिस्तानी आतंकवादी जगजीत से 4 लाख रुपए की डील की । 

15 युवकों को जोड़ने का था टारगेट

खालिस्तानी आतंकवादी जगजीत ने पुलिस को बताया पाकिस्तानी आतंकवादी सरगना और ISI ने उसे कश्मीर को लाल करने के लिए 15 युवकों को जोड़ने का टास्क दिया था।  जिसके लिए वह जी जान से लगा था लेकिन अपने मंसूबे पर कामयाब हो पाता उससे पहले पंजाब पुलिस ने हथियारों के जखीरे के साथ जगजीत को धर दबोचा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार