सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Agra Bus Hijack: अभी तक ट्रेस नहीं हो पाई है बस

मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने बताया कि मामले में डीएम आगरा व एसएसपी को कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.

Abhishek Lohia
  • Aug 19 2020 11:25AM
किश्त न चुकाने की वजह से श्रीराम कंपनी (Shri Ram Finance Company) के कर्मचारियों द्वारा सवारियों समेत बस को अगवा (Bus Hijack) करने के मामले में नया खुलासा हुआ है. कहा जा रहा है कि अगवा बस के सभी 34 यात्रियों को एक बालाजी ट्रेवल्स कंपनी की बस से झांसी भेजा गया है. सभी यात्री सुरक्षित है. हालांकि झांसी डीएम (Jhansi DM) आन्द्रा वामसी का कहना है कि अभी बस झांसी नहीं पहुंची है. झांसी-एमपी बॉर्डर पर सघन चेकिंग जारी है. बॉर्डर को सील कर दिया गया है.

उधर मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने बताया कि मामले में डीएम आगरा व एसएसपी को कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. अवस्थी ने कहा कि डीएम और एसएसपी से मामले में रिपोर्ट भी तलब की गई है. उन्होंने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं. बस मालिक की मंगलवार रात को ही मौत हुई है और उनके बेटे अंतिम संस्कार में लगे हुए हैं. लिहाजा पूरी जानकारी ली जाएगी.

उधर मामले में बस कंडक्टर का भी बयान आया है. कंडक्टर राम विशाल पटेल ने बताया कि दो गाड़ियों से फाइनेंस कंपनी वाले आए थे. वे कह रहे थे कि सेठ ने आठ किश्त नहीं चुकाई है. फोन करने पर फ़ोन नहीं उठता है. उसके बाद वे बस को लेकर चले गए.

फाइनेंस कंपनी की इस गुंडई से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस की कई टीमें बस की तलाश में जुटी हैं. फिलहाल बस का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है. हालांकि, पुलिस अधिकारी यह आशंका जाहिर कर रहे हैं कि हो सकता है सवारियां अपने घर चली गई हों. एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने बस नंबर UP75M 3516 को ओवरटेक किया और फिर उसे अपने कब्जे में ले लिया. मामले में एफआईआर लिखी जा रही है. अभी तक की तफ्तीश में फाइनेंस कंपनी द्वारा बस को खींचे जाने की पुष्टि हो रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार