सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कोरोना की संभावित तीसरी लहर की तैयारियों को परखने इटावा के बाद कानपुर पहुचे योगी

कोरोना की संभावित तीसरी लहर को मात देने के लिए योगी सरकार प्रतिबद्ध दिख रही है.. सूबे के मुखिया हर रोज किसी न किसी जनपद में पहुंचकर वहां की व्यवस्थाओं का जायज़ा ले रहे हैं.. इसी क्रम में वह आज इटावा के बाद कानपुर पहुचे

रजत के मिश्र Twitter- rajatkmishra1
  • May 22 2021 5:42PM

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को कानपुर पहुंचे। हेलीकॉप्टर से चकेरी एयरपोर्ट पर उतरने के बाद सीएम सर्किट हाउस के लिए रवाना हो गए। सर्किट हाउस में 15 मिनट रुकने के बाद मुख्यमंत्री कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण करने नगर निगम पहुंचे। उनके साथ औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना और सांसद सत्यदेव पचौरी भी मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री कोरोना की तीसरी लहर को रोकने के इंतजामों की समीक्षा के लिए सभागार पहुंचे। यहां उन्होंने अफसरों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। साथ ही मुख्यमंत्री ने कोरोना की तीसरी लहर को रोकने के लिए यहां किए गए इंतजामों को भी परखा।

मुख्यमंत्री के शहर आगमन से पहले प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के जनप्रतिनिधियों एवं नेताओं को उनके घरों में ही जिला प्रशासन द्वारा नजरबंद कर दिया गया। शासन प्रशासन की तरफ से सीएम की बैठक में जाने से रोकने के विरोध में विधायक अमिताभ बाजपेई ने घर के सामने पुलिस फोर्स की मौजूदगी में अपना सिर मुंडवाया। उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी महामारी और सरकार की अव्यवस्था के चलते जिन लोगों की जान गई है, सिर मुंडवा करवा उन लोगों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं साथ ही सरकार की नाकामी का भी विरोध कर रहे हैं। विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार सत्ता के नशे में चूर है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार