सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जमीनी विवाद में महिला को मारी गोली,हमलावर हुए फरार

आज़मगढ़। आजमगढ़ के जनपद के मुबारकपुर थाना अंतर्गत पुरुषोत्तमपुर गांव निवासी राहुल कुमार सुबह अपनी पत्नी रीना (38) को लेकर जीयनपुर बाजार में सोनोग्राफी करवाने के लिए अपने निवास स्थान से कार द्वारा जा रहे थे।

घनश्याम प्रजापति
  • Jan 15 2022 6:22PM

आज़मगढ़। आजमगढ़ के जनपद के  मुबारकपुर थाना अंतर्गत पुरुषोत्तमपुर गांव निवासी राहुल कुमार सुबह अपनी पत्नी रीना (38) को लेकर जीयनपुर बाजार में सोनोग्राफी करवाने के लिए अपने निवास स्थान से कार द्वारा जा रहे थे। इसकी भनक विपक्षियों को लगी तो पीछा शुरू कर दिया, बगहीडाड़ पुलिया के पास लघुशंका जरूरत महसूस होने पर राहुल कार रोककर  के लिए उतरे और पत्नी से कार में बैठने को कहा। राहुल अभी कार से उतरकर खेत की ओर बढ़े ही ही थे कि तभी बाइक सवार दो हमलावर वहां पहुंच गए और असलहा निकाल लिया। राहुल की नजर उन दोनों पर पड़ी तो वह जान बचाने के लिए गेहूं के खेत में भागे। इधर कार में बैठीं रीना सबकुछ देख चुकी थीं वह हमलावरों को कार की तरफ बढ़ते देख अपनी जान बचाने के लिए खेत की तरफ भागने लगीं, लेकिन हमलावरों ने उन्हें दौड़ाकर गोली मार दी।

गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचते कि तब तक हमलावर असलहा लहराते हुए फरार हो गए। लोगों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। घटना का कारण राहुल द्वारा अजमतगढ़ में भूमि खरीदने का विवाद बताया गया है।इसे लेकर पहले भी मारपीट हुई थी, जिसका मुकदमा चल रहा है। विपक्ष के लोग उस मुकदमे को वापस लेने का दबाव बना रहे थे, लेकिन राहुल तैयार नहीं हुए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार