सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Winter Session of Parliament 2021 : शीतकालीन सत्र शुरू होने से पहले जानिए क्या बोले पीएम मोदी

इन सब के बीच विपक्षी नेताओं ने संसद के शीतकालीन सत्र शुरू होने से एक घंटे पहले एक बैठक करने की भी योजना बनाई है। आपको बता दें संसद का शीतकालीन सत्र शुरू होने से पहले सदन की कार्यवाही में भाग लेने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहुंच गए हैं।

Shanti Kumari
  • Nov 29 2021 10:59AM
संसद शीतकालीन सत्र आज से शुरू होने वाला है। आज दो नए सदस्यों के शपथग्रहण और आठ दिवंगत सदस्यों को श्रद्धांजलि देने के बाद लोकसभा में कृषि कानूनों की वापसी के लिए बिल पेश किया जाएगा। वहीं इन सब के बीच विपक्षी नेताओं ने संसद के शीतकालीन सत्र शुरू होने से एक घंटे पहले एक बैठक करने की भी योजना बनाई है। आपको बता दें संसद का शीतकालीन सत्र शुरू होने से पहले सदन की कार्यवाही में भाग लेने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहुंच गए हैं।

संसद के सत्र की शुरुआत पर बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सरकार हर विषय पर खुली चर्चा करने के लिए तैयार है। सरकार हर सवाल का जवाब देने के लिए तैयार है। शीतकालीन सत्र से पहले पीएम मोदी ने कहा कि यह संसद का एक महत्वपूर्ण सत्र है। देश के नागरिक एक उत्पादक सत्र चाहते हैं। वे उज्जवल भविष्य के लिए अपनी जिम्मेदारियों को निभा रहे हैं।

वही, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि हमारी पूरी कोशिश है और हम ईमानदारी के साथ चाहते हैं कि संसद का सत्र सुचारू रूप से चले। हम चाहते है कि रचनात्मक और सकारात्मक चर्चा हो, एक मज़बूत विपक्ष हो। सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों की ज़िम्मेदारी है कि संसद की गरिमा को बनाए रखें।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार