सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अपनी ही शादी से क्यों छत से कूदकर भागी दुल्हन.....पुलिस ने पकडा तो चौकाने वाला मामला आया सामने

जब सब अपने-अपने स्थान पर सोने चले गए तो रात के समय दुल्हन ने कुछ तबीयत खराब होने का बहाना किया और छत के रास्ते से पीछे कूदकर भाग रही थी

Geeta
  • Jul 30 2021 2:13PM

मध्य प्रदेश से एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे खुद पुलिस के पैरो के नीचे से गयी. बता दें की मध्यप्रदेश के भिंड जिले के गोरमी इलाके में एक दुल्हन अपनी शादी की रात ही छत पर से कूदकर भागने की कोशिश कर रही थी. पर वह भागने में नाकाम रही क्योंकी उस इलाके में पुलिस वाले गश्त पर थे.

जब पुलिस वालो ने उसे पकड़ा तो वो लोग भी यह जानकर चौंक गए कि वह कोई मामूली दुल्हन नहीं थी बल्कि वह एक लूटेरी दुल्हन थी जो कि शादी वाले घर से आधी रात में पैसे लेकर भाग रही थी. जानकारी के मुताबिक़ जब सब अपने-अपने स्थान पर सोने चले गए तो रात के समय दुल्हन ने कुछ तबीयत खराब होने का बहाना किया और छत के रास्ते से पीछे कूदकर भाग रही थी. 

आपको बता दें कि सोनू जैन की शिकायत पर पुलिस ने  उदल, जीतेंद्र, अरुण और अनीता समेत एक अन्य अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। पूछताछ में दुल्हन ने बताया कि यहां के कचनाव में सोनू जैन नामक दिव्यांग की शादी उसके परिचित उदल खटीक ने तय कराई थी, इसके बदले उसने 90 हजार रुपये लिए थे.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उन्होंने इस मामले में महिला सहित दो युवकों को भी गिरफ्तार किया है। दुल्हन को हिरासत में ले लिया गया है। अधिकारी ने आगे बताया कि ठगी के शिकार सोनू जैन ने गोरमी थाने में पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। इस इलाके में यह ऐसा पहला मामला है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार