सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मौसम ने ली करवट: क्रिकेट प्रेमियों के आनंद में डाली खलल, मैच रुका.. ऑस्ट्रेलिया खो चुका है 2 विकेट

​पिच पर उतरे सूर्यकुमार यादव ने 37 गेंदों पर 72 रनों की विस्फोटक पारी खेलते हुए छक्कों की झड़ी लगा दी। यादव ने एक ओवर पर छक्कों की हैट्रिक लगाते हुए नाबाद पारी खेली।

Rohit Attri
  • Sep 24 2023 8:44PM

इंदौर के होल्कर स्टेडियम पर तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने फैसला लिया था। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट नुकसान पर 400 रनों का एक विशाल लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया को दिया। बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट के नुकसान पर 9 ओवर के बाद 56 रन ही बना पाई। तभी इंदौर के मौसम ने अंगडाई ली और बूंदें टपकना शुरु हो गईं और मैच को बीच में रोकना पड़ा है।

 बारिश बंद होने के बाद हो सकता है, मैच डीएलएस नियम के साथ खेला जाये। बता दें कि इंदौर में खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज में भारत पहला मैच जीतकर 1-0 से बढ़त बनी ली है। यह दूसरा बारिश होने के कारण रुका हुआ है। लेकिन एक विशाल स्कोर का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया अपने दो विकेट गंवा चुका है। हालांकि सीरीज में आज टीम इंडिया जीत के इरादे से मैदान पर उतरी है। लेकिन क्रिकेट अनिश्चिताओं का खेल है, यह कहना जल्दबाजी होगी कि भारत जीतेगी!

 भारतीय बल्लेबाजों ने ऐसे लगाई रनों की बौछार..

 भारतीय टीम की ऑपनिंग करने उतरे रुतुराज गायकवाड़ 12 गेंदों में 8 रन ही बना सके। दूसरे छोर पर मौजूद शुभमन गिल ने 97 गेंदों पर 104 रनों की शानदार पारी खेली। श्रेयस अय्यर ने भी कमी नहीं छोड़ी और 90 गेंदों पर 105 रन बनाकर शतक जड़ दिया। उसके बाद भारतीय कप्तान केएल राहुल ने 52 रनों की तो ईशान किशन ने 31 रनों एक अच्छी पारी खेली।

 पिच पर उतरे सूर्यकुमार यादव ने 37 गेंदों पर 72 रनों की विस्फोटक पारी खेलते हुए छक्कों की झड़ी लगा दी। यादव ने एक ओवर पर छक्कों की हैट्रिक लगाते हुए नाबाद पारी खेली। रविंद्र जडेजा ने भी 9 गेंदों में 13 रन टीम के लिए जोड़ते हुए विरोधी टीम को 400 रनों का एक विशाल टारगेट दे दिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार