सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा में सबसे बड़ी चोरी के मास्टरमाइंड की गिरफ्तारी का अदालत से मिला वॉरन्ट

नोएडा पुलिस को अदालत से उसका वॉरंट मिल गया। अब पुलिस उसे चोरी के मामले में नोएडा लाकर पूछताछ कर सकेगी।

Anchal Yadav
  • Jul 23 2021 6:05PM

नोएडा जिले की सबसे बड़ी चोरी के मामले में मास्टरमाइंड गोपाल को दिल्ली की जेल से रिमांड पर लाने का रास्ता साफ हो गया है। नोएडा पुलिस को अदालत से उसका वॉरंट मिल गया। अब पुलिस उसे चोरी के मामले में नोएडा लाकर पूछताछ कर सकेगी।

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि मास्टरमाइंड गोपाल का रिमांड गुरुवार को बन गया। अब आगे की कार्रवाई का खाका तैयार किया जा रहा है। शुक्रवार को पीसीआर के लिए अप्लाई किया जाएगा। गोपाल चोरी के मामले से जुड़ी कई बातों का खुलासा कर सकता है।

दरअसल ग्रेनो के सिल्वर सिटी-2 सोसायटी के फ्लैट नंबर-301 से अगस्त में चोरों ने 36 किलो सोना और छह करोड़ से अधिक की नकदी चोरी की थी। चोरी का असली मास्टरमाइंड गोपाल ही था। गोपाल की गिरफ्तारी के लिए नोएडा पुलिस ने कई जगह दबिश दी लेकिन उसे कुछ दिन पहले दिल्ली पुलिस ने तमंचे संग गिरफ्तार कर लिया था। नोएडा पुलिस को उसकी गिरफ्तारी की जानकारी दो दिन बाद हुई।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार