सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कोरोना को लेकर डब्लूएचओ की चेतावनी।

कोरोनावायरस को लेकर डब्ल्यूएचओ ने पूरे विश्व को चेतावनी दी है।

Anchal Yadav
  • May 14 2020 3:52PM

दुनिया में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच अब विश्व स्वास्थ्य संगठन ने इसे लेकर एक चेतावनी जारी की है। डब्ल्यूएचओ ने दुनिया भर के देशों के लिए चेतावनी जारी करते हुए कहा कि उन्हें ऐसी परस्थितियों के लिए भी तैयार रहना चाहिए जिसमें ये कोरोना वायरस का संक्रमण कभी खत्म ही न हो।

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने यहां तक बोल दिया कि हो सकता है कि कोरोना वायरस कभी समाप्त ही ना हो और दुनिया को इसके साथ ही जीने की आदत डालनी पड़े।
डब्ल्यूएचओ के आपातकालीन मामलों के निदेशक माइकल रयान ने बुधवार को इस प्रकार की बात कही है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस हमारे बीच इस प्रकार के एक वायरस में बदल सकता है, जो दूसरों से हटकर हो और संभव है कि ये कभी समाप्त ही ना हो।

गौरलतब है कि दुनिया में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 44 लाख के पास पहुंच चुकी है। जबकि यह वायरस अभी तक लगभग तीन लाख लोगों की जान ले चुका है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार