सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

विधानसभा 312 के मेंहदावल ब्लाक में गांव के विकास कार्य के लिए कुल 27 करोड़ की कार्य योजना को मंजूरी दी गई ।

विधानसभा 312 के मेंहदावल ब्लाक में बुद्धवार को क्षेत्र पंचायत की बैठक ब्लाक प्रमुख पुष्पा त्रिपाठी की उपस्थिति व अनिल त्रिपाठी की अध्यक्षता में आयोजित हुई ।

शिवानन्द चौहान सुदर्शन न्यूज़ रिपोर्टर मेंहदावल संत कबीर नगर ।
  • Apr 27 2022 7:39PM
विधानसभा 312 के मेंहदावल ब्लाक में बुद्धवार को क्षेत्र पंचायत की बैठक ब्लाक प्रमुख पुष्पा त्रिपाठी की उपस्थिति व अनिल त्रिपाठी की अध्यक्षता में आयोजित हुई । इस बैठक में क्षेत्र के गांव के विकास कार्य के लिए कुल 27 करोड़ की कार्य योजना को मंजूरी दी गई । बैठक को संबोधित करते हुए नवनिर्वाचित विधायक अनिल त्रिपाठी ने कहा की क्षेत्र के विकास के लिए हम सभी को कार्य करने की आवश्यकता है । गांव की जनता ने जिस उद्देश्य से हमें अपना मत देकर विकास के लिए भेजा है । उस पर हमें कार्य करने की आवश्यकता है । बैठक में मौजूद सभी क्षेत्र पंचायत सदस्य अपने अपने गांव की कार्य योजना जमा कर दें । जिससे प्रस्तावित कार्य को शुरू किया जा सके । इस बैठक को संबोधित करते हुए ब्लॉक प्रमुख पुष्पा त्रिपाठी ने कहा सरकार की मंशा है की सरकार द्वारा चलाए जा रहे प्रत्येक योजना गांव तक पहुंचे । इसके लिए हम सभी को मेहनत करनी पड़ेगी । वही वीडीओ महावीर सिंह ने कहा की पीएम आवास पूर्व में कराए गए पात्रता के आधार पर दिया जाएगा । बैठक में एडीओ पंचायत दीप श्रीवास्तव, बालमुकुंद पाण्डेय , राम प्रकाश मिश्र, प्रशांत श्रीवास्तव, इंद्रसेन सिंह, रामाशीष व महरूफ आदि लोग उपस्थित रहे ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार