सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

परीक्षा केंद्रों पर सभी आवश्यक सुविधाएं सुनिश्चित कर ली जाएंः- जिलाधिकारी

परीक्षा केंद्रों पर सभी आवश्यक सुविधाएं सुनिश्चित कर ली जाएंः- जिलाधिकारी आज कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में आगामी प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (पेट) कराने की तैयारियों के संबंध में बैठक हुई। उन्होंने कहा कि परीक्षा केंद्रों पर सभी आवश्यक सुविधाएं सुनिश्चित कर ली जाएं। केंन्द्रों पर निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित की जाए। परीक्षा को शुचितापूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने के लिए सुरक्षा की व्यवस्था चाक-चौबंद रखी जाए। उन्होंने कहा कि जिला विद्यालय निरीक्षक प्रत्येक स्तर की बैठक आयोजित करा लें। सभी केन्द्र व्यवस्थापक व अंतरीक्षक समय से केन्द्र पर पहुँचे। परीक्षा केन्द्र पर एक क्लाक रूम बनाया जाए। परीक्षा केन्द्र के आसपास फोटोकॉपी की दुकानें बन्द रखी जाएं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सुरक्षा से जुड़े लोग समय से ड्यूटी पर पहुँच जाएं। पुलिस कर्मी केंद्र के बाहर रहेंगे। सभी स्कूलों में सीसीटीवी कैमरों की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वंदना त्रिवेदी, नगर मजिस्ट्रेट डॉ सदानन्द गुप्ता, डीआईओएस वीके दुबे सहित समस्त सेक्टर मजिस्ट्रेट व अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे। ------------------------------

अमित श्रीवास्तव , सुदर्शन News पत्रकार, राष्ट्रीय न्यूज़ tv चैनेल
  • Oct 13 2022 6:46AM
परीक्षा केंद्रों पर सभी आवश्यक सुविधाएं सुनिश्चित कर ली जाएंः- जिलाधिकारी
आज कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में आगामी प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (पेट) कराने की तैयारियों के संबंध में बैठक हुई। उन्होंने कहा कि परीक्षा केंद्रों पर सभी आवश्यक सुविधाएं सुनिश्चित कर ली जाएं। केंन्द्रों पर निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित की जाए। परीक्षा को शुचितापूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने के लिए सुरक्षा की व्यवस्था चाक-चौबंद रखी जाए। उन्होंने कहा कि जिला विद्यालय निरीक्षक प्रत्येक स्तर की बैठक आयोजित करा लें। सभी केन्द्र व्यवस्थापक व अंतरीक्षक समय से केन्द्र पर पहुँचे। परीक्षा केन्द्र पर एक क्लाक रूम बनाया जाए। परीक्षा केन्द्र के आसपास फोटोकॉपी की दुकानें बन्द रखी जाएं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सुरक्षा से जुड़े लोग समय से ड्यूटी पर पहुँच जाएं। पुलिस कर्मी केंद्र के बाहर रहेंगे। सभी स्कूलों में सीसीटीवी कैमरों की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वंदना त्रिवेदी, नगर मजिस्ट्रेट डॉ सदानन्द गुप्ता, डीआईओएस वीके दुबे सहित समस्त सेक्टर मजिस्ट्रेट व अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।
------------------------------

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार