सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Up Election 2022 : मैं राष्ट्रधर्म की आराधना करने लिए हुई हूं बीजेपी में शामिल - अपर्णा यादव

बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने कहा कि मैं बीजेपी की विचारधारा से हमेशा से प्रभावित रही हूं. यादव ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री, सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समेत सभी पदाधिकारियों का धन्यावाद करती हूं. मेरी क्षमता के अनुसार जो भी कार्य होंगे मैं करुंगी.

Shanti Kumari
  • Jan 19 2022 12:09PM

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी और बीजेपी में जोरों की टक्कर चल रही है. वही, मुलायम सिंह की छोटी बहु अपर्णा यादव समाजवादी पार्टी का साथ न देकर आज यानी गुरूवार को बीजेपी में शामिल हो गई. बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर ये कहा जा सकता है कि राष्ट्र धर्म के लिए अगर कोई लड़ता है तो वो है भारतीय जनता पार्टी. 

आपको बता दें कि बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने कहा कि मैं बीजेपी की विचारधारा से हमेशा से प्रभावित रही हूं. यादव ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री, सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समेत सभी पदाधिकारियों का धन्यावाद करती हूं. मेरी क्षमता के अनुसार जो भी कार्य होंगे मैं करुंगी. इतना ही नहीं अपर्णा यादव ने राष्ट्र धर्म को लेकर कहा कि उन्होंने कहा कि मेरे लिए राष्ट्रधर्म सबसे ऊपर है और अब मैं राष्ट्र का काम करने जा रही हूं.

अपर्णा ने कहा, 'सभी लोग जानते हैं कि मैं प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी से प्रभावित रही हूं। मेरे चिंतन में राष्‍ट्र सबसे पहले है। राष्‍ट्र का धर्म मेरे लिए सबसे ज्‍यादा जरूरी है। मैं राष्‍ट्र की आराधना करने निकली हूं। इसमें मुझे सबका सहयोग चाहिए।' अपर्णा ने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी द्वारा शुरू की गई योजनाओं खासकर स्‍वच्‍छ भारत अभियान और महिलाओं तथा बेरोजगारों के लिए शुरू की गई योजनाओं की तारीफ की। 

 

वही, इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) भी मौजूद रहे. केशव प्रसाद मौर्य ने इस मौके पर कहा कि अखिलेश यादव अपने घर में ही विफल हैं. मैं इस मौके पर इससे ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमारी सभी योजनाओं का क्रेडिट लेने की कोशिश की. लेकिन उन्होंने अबतक अपनी सीट का ऐलान नहीं की. 

मौर्य ने कहा कि बीजेपी ने मेरी और सीएम योगी आदित्यनाथ जी की सीट का ऐलान पहली ही लिस्ट में कर दिया. अखिलेश यादव ने कहा था कि उन्होंने विकास किया है. अगर उन्होंने इतना विकास किया है तो उन्हें सुरक्षित सीट ढूढने में इतना समय क्यों लग रहा है. चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद भी उन्हें इतना समय लग रहा है.


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार