सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Up Election 2022 : सीएम योगी का अखिलेश पर तंज....कहा - जो व्यक्ती 12 बजे सोकर उठता हो,

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने 2017 में जो वादे किए थे, उसे पूरा नहीं किया गया। महंगाई, रोजगार से हर कोई परेशान है। भाजपा सरकार से जनता की मुश्किलें बढ़ गईं हैं।

Shanti Kumari
  • Jan 10 2022 12:16PM
उत्तर प्रदेश में चुनावी शंखनाद हो चुका है। आगगरा के मतदाताओं का कहना है कि जो क्षेत्र का विकास करेगा वहीं उनका खास होगा। वे सभी दलों के प्रत्याशियों पर नजर रखेंगे। विकास, शिक्षा, महंगाई, सफाई, महिला सुरक्षा आदि मुद्दों पर उनका विशेष ध्यान है। वही, चुनावी दौर में सपा और बीजेपी की सियासी नोंकझोंक चरम सीमा पर है। 

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने 2017 में जो वादे किए थे, उसे पूरा नहीं किया गया। महंगाई, रोजगार से हर कोई परेशान है। भाजपा सरकार से जनता की मुश्किलें बढ़ गईं हैं। इनके सांसद-विधायक कूटे जा रहे हैं। लोग इनके नेताओं को गांवों में घुसने नहीं दे रहे। 

वही, सीएम योगी अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहते है कि जो व्यक्ति 12 बजे सोकर उठता हो। उठने के बाद भी एक व्यक्ति उनका मुंह धोने के लिए खड़ा होता हो। फिर उनके मालिश के बाद उन्हें स्नान कराओ और दो बजे लंच कराओ। फिर उनकी साइकिल चलाने का वक्त हो जाता है। कभी-कभी नाम का प्रभाव होता है। आप बचपन में जिस नाम से पुकार लेंगे, उसका जीवनभर प्रभाव रहता है। कुछ लोग जिंदगी भर बबुआ ही रहते हैं। वह प्रौण बनना ही नहीं चाहते हैं। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार