सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत बोले,छल कांग्रेस के डीएनए में

केंद्रीय मंत्री बोले, केंद्र सरकार की किसानों को दी राहत को अपना बता रहे मुख्यमंत्री गहलोत

Namit Tyagi
  • Dec 8 2020 9:26PM
केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस का पाखंड अब कोई आश्चर्य की बात नहीं, यह सामान्य है। गहलोत सरकार मोदीजी के निर्णय को अपना फैसला बता रही है। छल कांग्रेस के डीएनए में है।शेखावत ने कहा कि मोदीजी के निर्देश पर केंद्र सरकार ने किसान भाइयों को राहत पहुंचाने के लिए 24 सितंबर (2020) को अधिसूचना जारी कर साफ कर दिया था कि अब अन्नदाताओं को अपने खेत में ट्यूबबेल या कुआं खोदने के लिए अनुमति की जरूरत नहीं होगी। बीते 12 नवंबर को ही राजस्थान के जल विभाग ने जिला कलेक्टरों को केंद्र की अधिसूचना के संदर्भ में आदेश जारी किए हैं कि केंद्र सरकार ने खेती में डार्क जोन खत्म कर दिया है, लेकिन कृषि कानून पर शर्मनाक राजनीति कर रही कांग्रेस मुखिया के चहेते मुख्यमंत्री अशोक गहलोत केंद्र सरकार के इस निर्णय को आज अपना फैसला बता रहे हैं।
शेखावत ने कहा कि आज किसान आंदोलन में शामिल होने का स्वांग रच रही कांग्रेस ने ही केंद्र सरकार में रहते हुए वर्ष 2011 में किसानों पर अनुमति लेने की बाध्यता लगाई थी। यह कांग्रेस का दोहरा चरित्र है। किसानों से झूठ और छल उसके डीएनए में है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के झूठ की पोल खोली जाएगी। किसान भाइयों को सच बताकर गहलोत सरकार से जवाब मांगा जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार