सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Alwar Gang Rape: मासूम से गैंगरेप पर प्रियंका गांधी पर हमलावर हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, कहा- अब कहां है "लड़की हूं, लड़ सकती हूं" नारा... चुनावी क्षेत्र का ड्रामा

इस घटना के बाद से ही गहलाेत सरकार बीजेपी के निशाने पर आ गई है. इस घटना को लेकर गहलाेत सरकार पर हमलावर हाेते हुए आज केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधा

Geeta
  • Jan 14 2022 2:14PM

राजस्थान के अलवर में नाबालिग से गैंगरेप से पूरा देश दहल चुका है. बता दें कि घटना के तीन दिन बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर फरार चल रहे हैं. बता दें कि अलवर जिले के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र में मंगलवार को घंटों लापता रहने के बाद मानसिक रूप से कमजोर 14 साल की किशोरी रात करीब नौ बजे तिजारा फाटक के पास घायल अवस्था में मिली थी. 

वहीं इस घटना के बाद से ही गहलाेत सरकार बीजेपी के निशाने पर आ गई है. इस घटना को लेकर गहलाेत सरकार पर हमलावर हाेते हुए आज केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कांग्रेस  का उत्तर प्रदेश में "लड़की हूं लड़ सकती हूं" का झूठा नारा इनके लिए चुनावी क्षेत्र का ड्रामा है. गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट किया, ‘’राजस्थान में कांग्रेस का राज है और लड़कियों, महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. कांग्रेस का उत्तर प्रदेश में "लड़की हूं लड़ सकती हूं" का झूठा नारा इनके लिए चुनावी क्षेत्र का ड्रामा है.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि, सुनिए गहलोत जी, हम अलवर की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए हर स्तर पर लड़ने को तैयार हैं. हम वोट के लिए संवेदनाओं से नहीं खेलते. हम वोट के लिए सिर्फ नारे नही बनाते.’’

गजेंद्र सिंह शेखावत ने आगे कहा, ‘’मैने बिटिया के परिजनों से फोन पर बात की है. उन्हें हर तरह की सहायता का वचन दिया है. राजस्थान में कानून व्यवस्था की स्तिथि चिंताजनक है. हम दुष्कर्मियों और सरकारी दमन से मिलकर लड़ेंगे.’’ बता दें कि इस शर्मनाक घटना के बाद राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एसआईटी का गठन कर दिया है.

वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि उसे इस वारदात के संबंध में कुछ सुराग मिले हैं और मामले की जांच की जा रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार