सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

देहरादून में महन्त की बिगड़ी तबियत

अध्यक्ष महन्त नरेन्द्र गिरी महाराज की तबियत बिगड़ गयी आनन फानन में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक की सलाह पर गिरी जी महाराज को एम्बुलेंस से इन्द्रेश अस्पताल ले जाया गया

Krishna Kumar
  • Aug 31 2020 7:46PM
आज मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत की अध्यक्षता में चल रही  महाकुम्भ 2021 की महत्वपूर्ण बैठक में अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महन्त नरेन्द्र गिरी महाराज की तबियत बिगड़ गयी आनन फानन में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक की सलाह पर गिरी जी महाराज को एम्बुलेंस से इन्द्रेश अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान बैठक में मौजूद शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक ने जानकारी देते हुए बताया महाराज की अचानक तबियत बिगड़ गयी उनके सीने में दर्द हुआ  लेकिन प्राथमिक उपचार के दौरान चिकित्साओं ने उनका वीपी और टेम्परेचर चेक किया जो कि नार्मल है लेकिन एहतियात के तौर पर डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल लेजाने की सलाह दी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार