सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यूपी:विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी में बैठक का दौर।

उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी लगातार अपनी रणनीति बनाने में जुटी है. हाल ही में उत्तर प्रदेश बीजेपी ने अपने सभी 22 प्रकोष्ठों और 26 विभागों के पदाधिकारियों की घोषणा की है, और अब इनकी एक बैठक सोमवार को लखनऊ में पार्टी मुख्यालय पर हुई है.

Twitter - rajatkmishra1
  • Jul 26 2021 9:47PM

इनपुटःअखिल तिवारी

उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी लगातार अपनी रणनीति बनाने में जुटी है. हाल ही में उत्तर प्रदेश बीजेपी ने अपने सभी 22 प्रकोष्ठों और 26 विभागों के पदाधिकारियों की घोषणा की है, और अब इनकी एक बैठक सोमवार को लखनऊ में पार्टी मुख्यालय पर हुईहै. 2022 के विधानसभा चुनाव को देखते हुए ये बैठक काफी अहम मानी जा रही है।

*पंचायत चुनाव के बाद विधानसभा चुनाव पर नज़र*

बैठक का मूल उद्देश्य आगमी विधानसभा चुनाव को लेकर है।बीते कुछ महीनों से लगातार बीजेपी में बैठकों का सिलसिला जारी है. पार्टी के पदाधिकारी कभी क्षेत्रीय अध्यक्षो के साथ तो कभी क्षेत्रीय प्रभारियों के साथ पहले पंचायत चुनाव पर रणनीति बनाते नजर आए और अब जब पंचायत चुनाव में पार्टी ने ऐतिहासिक जीत हासिल कर ली तो आगामी विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी भी बैठक के जरिए रणनीति बनाने में जुटी हुई है।

*लगभग 400 पदाधिकारी बैठक में हुए शामिल*

सोमवार को लखनऊ में पार्टी मुख्यालय पर ये बैठक सुबह 11 बजे बुलाई गई थी, जिसमें तकरीबन 350 से 400 पदाधिकारी शामिल हुए. ये बैठक सुबह से शुरू होकर देर शाम तक जारी थी। इस बैठक में चाहे वो प्रकोष्ठ हो या फिर विभाग हो उन्हें 2022 के विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए किस रणनीति के तहत काम करना है इस पर चर्चा की गई. अलग-अलग लोगों को जिम्मेदारी भी सौंपी गई हैं।

*प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों पर विशेष जिम्मेदारी*

अगर विभाग की बात करें तो इसमें चुनाव प्रबंधन, नीति विषयक शोध विभाग, मीडिया संपर्क विभाग, राष्ट्रीय कार्यक्रम एवं बैठक विभाग, राष्ट्रीय महासंपर्क अभियान और आईटी विभाग काफी महत्वपूर्ण है. इसके अलावा चुनाव के दौरान चुनाव आयोग में तमाम सारे मामलों को लेकर जाने के लिए चुनाव आयोग संपर्क विभाग भी बनाया गया है. वहीं, अगर प्रकोष्ठ की बात करें तो उसमें भी प्रबुद्ध प्रकोष्ठ, व्यवसायिक प्रकोष्ठ, आर्थिक प्रकोष्ठ, सहकारिता प्रकोष्ठ, शिक्षक प्रकोष्ठ, पंचायत प्रकोष्ठ और मछुआरा प्रकोष्ठ महत्वपूर्ण हैं।

उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी लगातार अपनी रणनीति बनाने में जुटी है. हाल ही में उत्तर प्रदेश बीजेपी ने अपने सभी 22 प्रकोष्ठों और 26 विभागों के पदाधिकारियों की घोषणा की है, और अब इनकी एक बैठक सोमवार को लखनऊ में पार्टी मुख्यालय पर हुईहै.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार