सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मुफ्त कोरोना वैक्सीन पर यूपी के युवा बोले... थैंक्यू योगीजी...

उत्तर प्रदेश में कोरोना वैक्सीन का तीसरा चरण प्रारम्भ हो चुका है.. योगी सरकार के मुफ्त वैक्सीनेशन अभियान की यूपी के युवाओं ने सराहना की है...

रजत के मिश्र Twitter- rajatkmishra1
  • May 2 2021 7:04PM

देश के कई हिस्सों में कोरोना वैक्सीनेशन अभियान का तीसरा चरण शुरू हो गया है। उत्तर प्रदेश में भी 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को  योगी सरकार मुफ्त में वैक्सीन का डोज मुहैया करा रही है। जिसके बाद उत्तर प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दे रहे हैं। कानपुर में वैक्सीन की पहली डोज लेकर आई शगुफ्ता ने कहा कि वो प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद देना चाहती हैं, जिन्होंने प्रदेश के युवाओं के लिए मुफ्त वैक्सीनेशन की व्यवस्था की है। 

मुफ्त वैक्सीन के लिए धन्यवाद योगी जी!

दरअसल उत्तर प्रदेश के सात जिलों में वैक्सीनेशन के तीसरे चरण की शुरुआत हो चुकी है। इन सात जिलों में 85 केंद्र बनाए गए हैं, जहां 18 वर्ष से अधिक वाले लोग जाकर वैक्सीन का डोज लगवा सकते है। इसी क्रम में प्रदेश के युवाओं का केंद्रों पर पहुंचना शुरु हो गया है। शगुफ्ता की तरह ही कानपुर के रहने वाले अरुणेंद्र तिवारी ने कहा कि कोरोना वायरस से बचने का एक मात्र उपाय वैक्सीनेशन है। ऐसे में प्रदेश सरकार ने हमारे जैसे युवाओं को मुफ्त में वैक्सीन दिए जाने का फैसला किया है। इसके लिए मैं धन्यवाद कहता हूं।

युवाओं ने की प्रदेश सरकार के कदमों की सराहना

वहीं वैक्सीन की पहली डोज लेकर आए प्रभात दीक्षित ने प्रदेश सरकार द्वारा कोविड को लेकर उठाए गए कदमों की सराहना की। उन्होंने कहा कि सरकार ने वैक्सीनेशन अभियान का तीसरा चरण शुरु किया है। ऐसे में प्रदेश के युवाओं बढ़चढ़ इन चरण का प्रतिभागी बनना चाहिए और वैक्सीन की डोज लेनी चाहिए। ऐसे ही कानपुर के अमित मिश्रा ने बताया कि उन्होंने वैक्सीन की पहली डोज ले ली है और उन्हें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश और समाज तभी सुरक्षित होगा जब सभी लोग वैक्सीनेशन अभियान से जुड़कर वैक्सीन लगवाएंगे। 

वहीं अपर मुख्य सचिव स्वास्थ अमित मोहन ने बताया कि प्रदेश में शनिवार से शुरु हुए 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के वैक्सीनेशन अभियान में युवाओं में काफी जोश देखने मिला है। अगले हफ्ते प्रतिदिन 18 से 44 वर्ष की उम्र के लोगों का टीकाकरण सात जनपदों में कराया जाएगा। वहीं अब तक प्रदेश में एक करोड़ तीन लाख 54 हजार 904 लोगों को वैक्सीन की पहली डोज और 23 लाख 74 हजार 880 लोगों को वैक्सीन की दूसरी डोज दी जा चुकी है। इस तरह प्रदेश में कुल 1 करोड़ 27 लाख 29 हजार 784 वैक्सीन की डोज प्रदेश में दी जा चुकी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार