सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP: मेरठ में कांवड़ियों पर थूक जिहाद... दो मुस्लिमों ने थूक कर कांवड़ को किया अपवित्र

एनएच-58 हाईवे पर शनिवार दोपहर कांवड़ियों ने हंगामा किया। कांवड़ियों ने दिल्ली देहरदून हाईवे पर जाम लगाते हुए कांवड़ खंडित करने का आरोप लगाया।

Akshat Shrotry
  • Jul 23 2022 3:20PM

मेरठ में कांवड़ियों की यात्रा को खंडित करने की फिर से कोशिश की गई है। जानकारी के अनुसार 2 मुस्लिम युवकों ने कांवड़ पर थूक कर इसे अपमानित किया है।

कांवड़ियों ने एनएच-58 जाम कर दिया। कांवड़ियों ने कांवड़ यात्रा का अपमान करने का आरोप लगाया है। आक्रोषित कांवड़ियों ने कंकरखेड़ा क्षेत्र स्थित पुलिस चौकी में भी तोड़फोड़ कर दी। अधिकारी दो घंटे से कांवड़ियों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं।

 एनएच-58 हाईवे पर शनिवार दोपहर कांवड़ियों ने हंगामा किया। कांवड़ियों ने दिल्ली देहरदून हाईवे पर जाम लगाते हुए कांवड़ खंडित करने का आरोप लगाया।

वहीं कांवड़ यात्रा के बीच हंगामे की सूचना पर एसपी सिटी विनीत भटनागर समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया।

 एसपी सिटी विनीत भटनागर, डीएम दीपक मीणा, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, एसपी क्राइम अनित कुमार, एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव भी मौके पर पहुंचे और कांवड़ियों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वे नहीं माने और हाईवे पर ही धरना देकर बैठ गए।

 वहीं एनएच 58 पर वन वे से गुजर रहे वाहनों को कई किलोमीटर पहले ही रोक दिया गया। कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई है। क्यूआरटी भी बुलाई गई है। एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज भी मौके पर पहुंचे और कांवड़ियों को समझाया।

 जैसे-तैसे एक तरफ से कांवड़ मार्ग को खाली कराकर जाम खुलवाया गया। हालांकि कांवड़िए अभी हाईवे पर एक तरफ धरना देकर बैठे हैं। कांवड़ियों ने आराेपी पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार