सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

एंबुलेंस समय पर न पहुंचने के कारण ढाई महीने के बच्चे की हुई मौत

नोएडा के सेक्टर 81 में समय पर एंबुलेंस ना पहुंचने पर ढाई महीने के बच्चे की मौत हो गई

Anchal Yadav
  • Jul 31 2020 4:28PM
उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक ढाई महीने बच्चे के गले में चॉकलेट फंस गई। घरवालों का आरोप है कि बच्चे की तबीयत खराब होने पर उन लोगों ने ऐंबुलेंस बुलाने के लिए कई बार फोन किया। आधे घंटे तक लगातार वे ऐंबुलेस को फोन करते रहे। ऐंबुलेंस नहीं मिली तो बच्चे को ऑटो से लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी।
सेक्टर 81 की रहने वाली पिंकी शर्मा ने बताया कि उनकी देवरानी की ढाई महीने पहले डिलीवरी हुई थी। बच्चा घर में लेटा था। दूसरा बच्चा चॉकलेट खा रहा था। उसी दौरान उसने छोटे बच्चें के मुंह में चॉकलेट डाल दी। चॉकलेट छोटे बच्चें के गले में फंस गई।घरवाले शिशु को लेकर नजदीकी अस्पताल गए। वहां से डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल जाने के लिए घरवालों ने 102 नंबर पर कॉल किया। सारी जानकारी लेने के बाद ऐंबुलेंस भेजने की बात कही गई आधे घंटे तक 102 ऐंबुलेंस नहीं मिली। जब घरवाले अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार