सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

त्वचा रुखी सूखी रहने से नाराज़ रहता था शमीम...मायके छोड़ा और फ़ोन में दिया ट्रिपल तलाक़

युवक ने अपनी विवाहिता को महज इसलिए तलाक दे दिया, क्योंकि उसकी त्वचा रूखी-सूखी थी।

Yogesh Mishra
  • Mar 1 2023 5:48PM
 
 
छत्तीसगढ़ में ट्रिपल तलाक का मामला सामने आया है।
 
 
छत्तीसगढ़ के एमसीबी जिला मुख्यालय मनेन्द्रगढ़ में निकाह के महज 4 महीने में तलाक दिए जाने का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां युवक ने अपनी विवाहिता को महज इसलिए तलाक दे दिया, क्योंकि उसकी त्वचा रूखी-सूखी थी। मामला दर्ज होने के 1 माह बाद मनेन्द्रगढ़ पुलिस ने आरोपी युवक को राजधानी रायपुर में बोरियाखुर्द आरडीए कॉलोनी से गिरफ्तार किया है।
 
 
 
 
मिली जानकारी के अनुसार मनेंद्रगढ़ में रहने वाली एक युवती का निकाह बीते वर्ष 9 सितंबर को आरडीए कॉलोनी बोरियाखुर्द रायपुर के रहने वाले मोहम्मद शमीम से हुआ था। मनेन्द्रगढ़ में निकाह होने के बाद युवती अपने शौहर के साथ रायपुर चली गई थी। निकाह के पहले ही युवती के परिजनों ने ससुराल पक्ष लोगों को इस बात की जानकारी दे दी गई थी कि युवती की स्किन खुष्क रहती है। निकाह के एक महीने बाद ही मोहम्मद शमीम युवती को उसके मायके में छोड़ कर चला गया।
 
 
 
 
 
इसके बाद बीते 17 जनवरी को उसने फोन पर ही तीन बार तलाक, तलाक, तलाक कहकर तलाक दे दिया।
 
 
 
 
शमीम का कहना था कि युवती की स्किन हमेशा खुश्क रहती हैं, इसलिए वह दूसरा निकाह करेगा। महिला ने मामले की शिकायत 2 फरवरी को मनेन्द्रगढ़ थाने में की जिसके बाद आज 1 मार्च को आरोपी को रायपुर से गिरफ्तार किया गया।
 
 
 
 
इस मामले में मनेन्द्रगढ़ पुलिस द्वारा भादवि धारा 498ए, मुस्लिम महिला विवाह पर अधिकारों की सुरक्षा अधिनियम 2019 की धारा 4 के तहत मोहम्मद शमीम को रायपुर से हिरासत में लिया गया।
 
 
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार