सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मास्टर प्लान कैसा हो-व्यापारी संगठनों ने भाजपा को दिये सुझाव

मास्टर प्लान कैसा हो-व्यापारी संगठनों ने भाजपा को दिये सुझाव नई दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता की अध्यक्षता में आज दिल्ली के अलग-अलग व्यापारी संगठनों के साथ हुई बैठक में मास्टर प्लान 2041 के बारे में विस्तार से चर्चा की गई, जिसमें मास्टर प्लान की कमियों को दूर करने के लिए सुझाव दिए।

Sumit bhojgi
  • Jul 23 2021 1:14AM
मास्टर प्लान कैसा हो-व्यापारी संगठनों ने भाजपा को दिये सुझाव नई दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता की अध्यक्षता में आज दिल्ली के अलग-अलग व्यापारी संगठनों के साथ हुई बैठक में मास्टर प्लान 2041 के बारे में विस्तार से चर्चा की गई, जिसमें मास्टर प्लान की कमियों को दूर करने के लिए सुझाव दिए। श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि मास्टर प्लान में इस तरह की व्यवस्था करने का विचार है जिससे हर वर्ग के लोग लाभान्वित हो सके। भाजपा इसके लिए एक कमिटी बनाई है जो जमीनी स्तर पर इन चीजों को परख रही है। उन्होंने व्यापारिक वर्ग को आश्वासन दिया कि इन सभी सुझाओं को डीडीए में भेजा जाएगा और जनहित में जो भी होगा उसे करने के लिए भाजपा प्रतिबद्ध है। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष श्री राजीव बब्बर, श्री नरेन्द्र चावला, श्री सतीश गर्ग, श्री गुलशन विरमानी, श्री रमेश खन्ना सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। आज प्रदेश कार्यालय में हुई बैठक में दिल्ली के विभिन्न व्यापारिक वर्गों एवं संगठनों से जुटे लोगों ने हिस्सा लिया और मास्टर प्लान 2041 के लिए अपनी राय रखी। व्यापारिक संगठनों में एलएससी फेडरेशन ऑफ दिल्ली, मेरी दिल्ली मेरा अभियान, कॉनफड्रेशन ऑफ सदर बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन रजिस्टर्ड, साउथ दिल्ली ट्रेडर्स एसोसिएशन, एमजी रोड मार्केट एसोसिएशन, छत्रपति शिवाजी मार्केट एसोसिएशन जनकपुरी, जनकपुरी डीडीए शॉपिंग ट्रेडर्स ऑर्गनाइजेशन, डीडीए मार्केट ज्वॉइन एक्शन कमिटी दिल्ली शामिल रहे जिनके अध्यक्ष एवं टीम के सदस्यों ने अपने लिखित सुझाव दिये। प्रस्तावित प्लान की कमियों को कैसे दूर किया जाए और नई और क्या चीजें जोड़ी जाए इस बैठक मे विस्तृत चर्चा हुई। वही दूसरी तरफ आज दिल्ली में साप्ताहिक बाजार लगने वाले 5.50 लाख व्यापारियों के एक प्रतिनिधि मंडल ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता से भेंट कर उनसे मांग की कि दिल्ली के विभिन्न बाजारों में लगने वाले साप्ताहिक बाजार खोले जाएं। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के कारण उनका बाजार पूरी तरह से बंद पड़ा है और अब प्रशासन उन्हें खोलने नहीं दे रहा जिसके कारण उनके सामने रोजी रोटी का गंभीर संकट खड़ा हो गया। श्री आदेश गुप्ता ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया है कि वह इस मामले में उपराज्यपाल और अन्य अधिकारियों से बात करेंगे और उनके बाजार जल्दी ही खोल दिये जायेंगे। उन्होंने व्यपारियों से कहा कि उनके बाजार खुलने पर कोविड के नियमों का सख्ती से पालन करना होगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार