सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उद्यमी अब्दुल्ला नासर ने “फ्रॉम फोर मंथ्स” पुस्तक में कहा है कि कठिन जीवन का सामना अभियानों से होता है

अब्दुल्ला नासर की कहानी विपत्ति पर काबू पाने में से एक है, और उनकी किताब सभी के लिए एक प्रेरणादायक पठन है। यह एक अनुस्मारक है कि कठिनाई और कठिनाइयों का सामना करते हुए भी हम हमेशा महानता के लिए प्रयास कर सकते हैं।

Krishna Acharya
  • Feb 14 2023 6:50PM

अब्दुल्ला नासर एक उद्यमी और प्रशंसित लेखक, यात्री और खोजकर्ता हैं। उनकी पुस्तक, फ्रॉम फोर मंथ्स, उनके जीवन की एक मनोरम यात्रा है, मध्य पूर्व में उनकी शुरुआत से लेकर दुनिया भर में उनकी वर्तमान खोज तक। यह उनकी यात्रा का एक विस्तृत विवरण है, जो उनकी सफलताओं, असफलताओं और रास्ते में सीखे गए पाठों की कहानियों से भरा है। पुस्तक अपने पाठकों, परिवार और दोस्तों के प्रति समर्पण के साथ शुरू होती है। वह उनके सभी समर्थन और मार्गदर्शन के लिए आभार व्यक्त करता है और अपनी कहानी बताता है। यह मध्य पूर्व में शुरू होता है, जहां नासर का जन्म और पालन-पोषण हुआ था।

वह इस बारे में बात करता है कि कैसे उसके परिवार और संस्कृति ने उसके मूल्यों और विश्वासों को आकार दिया और कैसे वे आज भी उसे प्रभावित करते हैं। वह फिर अपनी यात्रा और अभियानों पर जाता है। वह विभिन्न देशों में अपने कारनामों की कहानियों, विभिन्न संस्कृतियों के साथ अपने मुठभेड़ों और उनके द्वारा सीखे गए मूल्यवान पाठों को साझा करता है। वह विभिन्न स्थानों की प्राकृतिक सुंदरता और अजनबियों की दया के लिए अपनी प्रशंसा के साथ अपने अनुभवों को याद करता है। वह अपने संघर्षों और पराजयों के बारे में भी लिखता है और यह भी लिखता है कि उसने उनसे कैसे पार पाया। फ्रॉम फोर मंथ्स एक अनूठी किताब है, क्योंकि यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी बताती है जिसने एक पूर्ण और विविध जीवन जिया है। यह एक सोचा-समझा और प्रेरक पाठ है, जैसा कि नासर ने रास्ते में सीखे गए अपने पाठों को साझा किया है। वह पाठकों को अपने सपनों का पीछा करने और कभी हार न मानने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

नासर की किताब उनके लचीलेपन और साहस का वसीयतनामा है। वह अपनी यात्रा के उतार-चढ़ाव को साझा करता है, और इस सब के माध्यम से उसने जो सबक सीखा है। वह अपने विश्वास और दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने की अपनी प्रतिबद्धता के बारे में बात करता है। वह पाठकों को दिखाते हैं कि अगर आप कड़ी मेहनत और समर्पण करते हैं तो कुछ भी संभव है। चार महीने से यात्रा, अन्वेषण और व्यक्तिगत विकास में रुचि रखने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए अवश्य पढ़ें। नासर की कहानी विपत्ति पर काबू पाने में से एक है, और उनकी किताब सभी के लिए एक प्रेरणादायक पठन है। यह एक अनुस्मारक है कि कठिनाई और कठिनाइयों का सामना करते हुए भी हम हमेशा महानता के लिए प्रयास कर सकते हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार