सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

धर्मनिरपेक्ष हिंदुओं ने बढ़ चढ़ का वोट दिया जिस सांसद को संसद में भेजने के लिए, उसी का ये बयान है हिंदुओं के ही आराध्य पर

राम मंदिर का चंदा जमा करने वालों पर होगा पथराव - सपा सांसद एसटी हसन

Shiv Kumar
  • Jan 14 2021 6:56PM

राम मंदिर के लिए चंदा जमा करने वालों पर पथराव होगा, यह विवादित बयान सपा सांसद एसटी हसन ने दिया है। उन्होंने इसे लेकर भाजपा पर बड़ा हमला किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि पत्थर फैकने वाले सभी खरीदे हुए मुसलमान होंगें। 

दरअसल उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन ने राम मंदिर के लिए चंदा मांगने वालो को लेकर बेहद ही विवादित बयान दिया है। सांसद एसटी हसन ने यूपी में सत्तारूढ़ बीजेपी पर आरोप लगाया है कि वो आने वाले चुनावों में फायदा लेने के लिए राम मंदिर का चंदा लेने निकले लोगों पर पथराव करवा सकती है।

बता दें कि सपा सांसद ने बीजेपी पर राम मंदिर के जरिए राजनीति करने का आरोप लगाया है, उन्होंने कहा है कि बीजेपी राम मंदिर के जरिए प्रदेश में अपना राजनीतिक लाभ ले सकती है। एसटी हसन ने कहा कि बीजेपी उत्तर प्रदेश में हिंदू-मुस्लिम के बीच सदभाव को बिगाड़कर चुनावों में फायदा ले सकती है और इसमें कुछ बिके हुए मुसलमान उनका साथ देंगे।

बिके हुए मुसलमानों से पथराव 
सपा सांसद एसटी हसन ने कहा कि, 'राम मंदिर का मसला खत्म हो गया है, जब इनके लोग जब चंदा लेने निकलेंगे तो चंद बिके हुए मुसलमानों से पथराव करवा देंगे, पथराव के बाद जो होगा वो आप मध्य प्रदेश में देख चुके हैं, इसके जरिए हिंदुओं को ये मैसेज दिया जाएगा कि हम ये हालत कर सकते हैं। साथ ही कहा कि बीजेपी की राजनीति को समझने की जरूरत है। आखिर इस तरह की राजनीति कब तक चलेगी। हिंदू-मुसलमान करने से रोटी-रोजी नहीं चलती। बीजेपी चुनावों से पहले ध्रुवीकरण की कोशिश कर सकती हैं।

एसटी हसन के इस बयान से उनकी सोच का पता चलता है, अब अगर किसी राम भक्त पर हमला हुआ तो यह आरोप भाजपा पर लगा देंगे, पर आंध्रप्रदेश के विजयनगरम में राम मूर्ती को किन बिके हुए लोगों ने तोड़ा था, मध्य प्रदेश के उज्जेन में राम भक्तों पर किन बिके लोगों ने पथराव किया था?

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार