सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लखनऊ में 5 सितंबर को मेट्रो से सफर करने वाले यात्रियों को मिलेगा यह तोहफा, जानिए पूरी खबर

लखनऊ में 5 सितंबर को मेट्रो से सफर करने वाले यात्रियों को मिलेगा यह तोहफा

Raj mahur
  • Sep 6 2021 2:45PM
रविवार को उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉरपोरेशन अपने 4 साल पूरे करने जा रहा है, जिसके उपलक्ष्य में कॉरपोरेशन की ओर से सुबह 6:00 बजे से लेकर रात 10:00 बजे तक सभी स्मार्ट कार्ड धारकों को मुफ्त में सफर करने का मौका मिलेगा। इतना ही नहीं मेट्रो की ओर से एक नई योजना भी लाॅन्च की जाएगी, जिसमें यात्री 1200 रुपए में पूरे महीने सफर कर सकेंगे, जिसमें 100 रुपए उन्हें रिफंड भी कर दिए जाएंगे।

इस नई सेवा का नाम सुपर सेवर कार्ड रखा गया है, जिसकी वैधता कुल 30 दिन तक मान्य होगी। रेल कॉरपोरेशन के प्रबंध निदेशक कुमार केशव ने जानकारी देते हुए बताया कि 4 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में अच्छा प्रदर्शन करने वाले कार्यकर्ताओं को स्वर्ण पदक समेत कई अन्य उपहारों द्वारा सम्मानित भी किया जाएगा।

इतना ही नहीं कार्यकर्ताओं के साथ-साथ ग्राहकों को भी सम्मान देने की तैयारी की जा रही है। दरअसल, लखनऊ मेट्रो में अब तक 3 करोड़ 25 लाख यात्री सफर कर चुके हैं। जिन स्मार्ट कार्ड धारकों ने तीन सबसे बड़े रिचार्ज कराए हैं, उनको भी मेट्रो की ओर से सम्मान दिया जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार