सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP: इस जन्माष्टमी नटवर नागर बुलडोजर पर सवार...यूपी में गलत काम करने वालों के लिए नया संदेश

19 अगस्त को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी है, तो इस त्योहार पर भी बुलडोजर का खुमार छाया हुआ है। बुलडोजर अब यूपी में एक सिंबल बन चुका है। अब जो भी कोई अपराध करेगा उसका जवाब यूपी सरकार बुलडोजर से देगी।

Minakshee Sisodia
  • Aug 18 2022 2:47PM

जहां एक तरफ उत्तर प्रदेश की कमान दूसरी बार योगी आदित्यनाथ के हाथों में है, तो वहीं टैटू बनवाने से लेकर होली और रक्षाबंधन तक जबरदस्त यूपी वाली बुलडोजर का क्रेज देखने को मिला है। कल 19 अगस्त को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी है, तो इस त्योहार पर भी बुलडोजर का खुमार छाया हुआ है। बुलडोजर अब यूपी में एक सिंबल बन चुका है। अब जो भी कोई अपराध करेगा उसका जवाब यूपी सरकार बुलडोजर से देगी।

इस जन्माष्टमी पर भगवान नटवर नागर श्रीकृष्ण बुलडोजर पर सवार होकर आ रहे हैं। वाराणसी के दुकानदारों का कहना है कि श्रीकृष्ण बुलडोजर पर सवार होकर गलत काम करने वालों को चेतावनी देते हुए नजर आएंगे। लड्डू गोपाल का यह नया रूप उनके भक्तों को खूब पसंद आ रहा है।

नटवर के भक्तों से बातचीत करने पर सिगरा स्थित दुकान के संचालक जगदीश भारद्वाज ने बताया, "बाजार में तरह-तरह के लड्डू गोपाल उपलब्ध हैं। मगर, इसमें सबसे खास बुलडोजर पर सवार कान्हा हैं। जिस तरह उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर अपराधियों पर कहर बन कर टूट रहा है। ठीक उसी तरह बुलडोजर सवार कान्हा भी गलत काम करने वालों को संदेश देते नजर आएंगे कि सुधर जाओ नहीं तो हश्र ठीक नहीं होगा। दुकानदारों नें मार्केट में बुलडोजर सवार कान्हा की कीमत 500 रुपए से लेकर दो हजार रुपए बताई।

बता दें ज्योतिषाचार्य दैवज्ञ कृष्ण शास्त्री ने बताया, “अष्टमी तिथि 18 अगस्त की रात 9:22 बजे से 19 अगस्त की रात 11 बजे तक है। इस जन्माष्टमी वृद्धि योग का संयोग बन रहा है, जो आज रात 8:41 बजे तक रहेगा। अभिजीत मुहूर्त दोपहर 12:05 बजे से 12:56 बजे तक है। जो लोग व्रत रहेंगे, उनके लिए पारण का शुभ मुहूर्त 19 अगस्त की रात 10:59 बजे के बाद है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार