सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आत्म निर्भर भारत का नव निर्माण कुव्यवस्था और लाशों के गिनती से होगा -जयप्रकाश

भारत सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि क्या आत्म निर्भर भारत का निर्माण कुव्यवस्था और लाशों के गिनती से होगा

अभिषेक कुमार सुदर्शन न्यूज (मुंगेर बिहार )
  • May 21 2021 5:41PM
मुंगेर बिहार -भारत सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि क्या आत्म निर्भर भारत का निर्माण कुव्यवस्था और लाशों के गिनती से होगा। मेक इन इंडिया का ढोल हवा हवाई हो गई।अच्छे दिन नहीं बुरे दिन आए.आपदा और संकट के बीच कई अवैध प्राइवेट नर्सिंग होम,क्लिनिक शोषण और लूट का अवसर तलाश कर मौत का अवसर तलाश रहे हैं और लाश का सौदा कर रहे हैं* मुंगेर के असरगंज में भी एक मामला अखबार के माध्यम से प्रकाश में आया है कि एक प्राइवेट निर्सिंग होम बिना परमिशन के कोरोना मरीजों को भर्ती कर उनसे लाखों रुपये ऐंठ रहे हैं तथा इस काम मे स्वास्थ्य विभाग के बड़े अधिकारियों के मिलीभगत से इस गैरकानूनी काम को अंजाम दिया जा रहा है हर जगह इस तरह के गोरख धंधे को अंजाम दिया जा रहा है जिसपे सरकार को अविलंब करवाई करने का भी माँग करता हूँ* वहीं आत्मनिर्भर भारत, स्मार्ट भारत और बिहार की डबल इंजन सरकार में लाशों को जलाने के लिए सूखी लकड़ी भी नहीं नसीब हो रही हैं।फिर भी हम विश्व गुरु हैं। विगत 2 वर्षों में देश के प्रधानमन्त्री को दुनिया से कुछ सीख लेनी चाहिए था की कैसे विश्व के देशों ने अपने यहाँ आये इस वैश्विक महामारी से निपटने का काम किया।उल्टे जब इस बारे में एन लोगों को सही कहने वाले पर विपक्ष पर हीं तीखा प्रहार किया गया ।राजद परिवार तेजस्वी यादव के नेतृत्व में पूरा सहयोग कर रहा है ।अपने आवास को कोविड सेंटर के लिए दे दिया। बांका ,मुंगेर ,भागलपुर, जमुई लखीसराय समेत बिहार में कई मौतें हुई। हम उनके प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं। क्या तैरती हुई लाशों यही निर्मल गंगा का अभियान था।कोरोना अब शहर के अलावे टोला और घर-घर पैर पसार दिया है ।सरकार कोरोना के संक्रमण से बचने, दवाई और ऑक्सीजन प्लांट की तैयारी आदि नियोजित तरीके से नहीं कर पाया ।कोरोना से हुई मौत के आंकड़े छुपाए जा रहे हैं। सरकार ना तो कोरोना से बचाव कर पाए, ना तो 19 लाख बेरोजगारों को नौकरी दे पाए ,ना तो खाते में 15 लाख रुपए भेज पाए ।यही डबल इंजन सरकार का सबका साथ सबका विकास है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार