सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कुंडलवाडी शहर में लगी ताड़ी की दुकान पर मिलावट का खेल पूरे जोरों पर है। ताडी के नाम पर नशीली गोलियां और नशीला पाउडर मिला कर बिक्री की जा रही है।

महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले में बिलोली तालुके के कुंडलवाडी शहर में लगी ताड़ी की दुकान पर मिलावट का खेल पूरे जोरों पर है। ताडी के नाम पर नशीली गोलियां और नशीला पाउडर मिला कर बिक्री की जा रही है। जिसका युवकों से लेकर बुजुर्गों तक भरपूर सेवन कर रहे हैं। आबकारी विभाग जान कर भी अंजान बना हुआ है।

कुंडलवाडी शहर में लगी ताड़ी की दुकान पर मिलावट का खेल पूरे जोरों पर है। ताडी के नाम पर नशीली गोलियां और नशीला पाउडर मिला कर बिक्री की जा रही है।
  • Dec 13 2022 2:12PM
लोकेशन :- बिलोली जिल्हा नांदेड रिपोर्टर :-शिवमणी नागुलवार सुदर्शन न्यूज़ चैनल-रिर्पोटर बिलोली जि. नांदेड महाराष्ट्र मो.9970999920/8605118418 ईमेल :-shivamanirn@gmail.com https://we.tl/t-L8mtNMRUVk?utm_campaign=TRN_TDL_05&utm_source=sendgrid&utm_medium=email&trk=TRN_TDL_05 महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले में बिलोली तालुके के कुंडलवाडी शहर में लगी ताड़ी की दुकान पर मिलावट का खेल पूरे जोरों पर है। ताडी के नाम पर नशीली गोलियां और नशीला पाउडर मिला कर बिक्री की जा रही है। जिसका युवकों से लेकर बुजुर्गों तक भरपूर सेवन कर रहे हैं। आबकारी विभाग जान कर भी अंजान बना हुआ है। जिसे आम आदमी ताड़ का अमृत समझ कर पी रहे हैं वास्तव में वह एक जहरीला पेय है। जो उन्हें धीरे-धीरे नशे की गिरफ्त में ले रहे हैं।नशीले पाउडर तथा गोलियां मिला कर ताड़ी के नाम पर जहर बना कर बेच रहे हैं इस जहरीली पेय से जीवन को खतरा पैदा हो जाता है। वहीं आबकारी विभाग इसके बदले ठेकेदारों से मोटी रकम वसूल कर इन ताड़ी विक्रेताओं के गोरखधंधे से नजर फेरे हुए हैं। कुंडलवाडी से कोसो दूर तक ताडी के पेड नही है लेकिन ताडी के नाम पर जहरीली गोलीया और पावडर मिलाकर पिला रहे है इस जहरीली पेय से खतरा है इसीलिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और नांदेड़ जिले के कलेक्टर इन से निवेदन है कि इनकी कडीसे कडी जांच की जाए और इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार