सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

विविध योजनाओं का शिलान्यास देश के प्रधान मंत्री नरेंद्रमोदी के कर कमलों द्वारा हुआ संपन्न

गुजरात राज्य सूरत शहर लिंबायत विस्तार नीलगिरी ग्राउंड में सूरत महानगर पालिका एवं गुजरात सरकार द्वारा सूरत में जो विविध योजनाओं का शिलान्यास देश के प्रधान मंत्री नरेंद्रमोदी के कर कमलों द्वारा संपन्न हुआ। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने सूरत 3472 करोड़ रुपए का विविध योजनाओं का सूरत को शहर मे शिलान्यास किया । इस कार्यक्रम में हजारों की जनसंख्या में जनता मौजुद रही दो किलो मीटर का रोड शो का भी आयोजन किया गया था ।

Gabharu Bharwad
  • Sep 29 2022 5:32PM
इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्य मंत्री भूपेंद्र पटेल के साथ राज्य सरकार मंत्री और सांसद विधायक भी मौजूद रहे । प्रधान मंत्री सभा को संबोधित करते हुए सबसे पहले सभी देशवासियों को नवरात्रि की शुभकामना दिए और फिर सूरत में जो विकास कार्य हुए है उसके बारे में जनता के बीच अपने शब्दो को रखा गरीब परिवारों के लिए सरकार ने सूरत में प्रधान  मंत्री आवास योजना के अंतर्गत आवास दिया गया है और सूरत शहर वासियों के लिए ड्रीम सिटी का भी शिलान्यास किया गया साथ में आईटी सेंटर का भी शिलान्यास किया गया वही 700 वर्ष पुराना किला भी शिलान्यास किया गया। इस कार्यक्रम के दौरान पुलिस प्रशासन का व्यवस्था बड़ा ही सख्त रहा सूरत पुलिस का बहुत कड़ा  बंदोबस्त किया गया था ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार