सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

युवक ने डॉक्टर पर मारने पीटने का लगाया आरोप, प्रशासन से न्याय की लगाई गुहार ।

जहां डॉक्टर को भगवान का दूसरा रूप माना जाता है वही एक युवक ने एक बड़े डॉक्टर पर ही मारने पीटने का आरोप मढ़ दिया है

घनश्याम प्रजापति
  • Mar 24 2022 8:55PM

जहां डॉक्टर को भगवान का दूसरा रूप माना जाता है वही एक युवक ने एक बड़े डॉक्टर पर ही मारने पीटने का आरोप मढ़ दिया है । मामला आजमगढ़ जनपद के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत का है । स्थानीय थाना क्षेत्र के की जमीन मुहम्मदपुर गांव निवासी अभिमन्यु कुमार पुत्र प्रभुनाथ ने एक बड़े डॉक्टर पर मारने पीटने का आरोप लगाया है । युवक का कहना है कि वह डीजे बजाने का कार्य करता है 23 मार्च दिन बुधवार रात किसी के यहां डीजे बजाकर घर आया । बुधवार रात लगभग 10:00 बजे वह शौच करने के लिए पकवाइनार बाजार स्थित गोदाम के पास गया था ।

तभी गोदाम के बगल में स्थित नारायण हॉस्पिटल के डॉक्टर राघवेंद्र सिंह व उनके कुछ लोगों ने बिना किसी वजह से उसे बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई । इसकी सूचना मिलते ही उसके परिजन आए और उसे एक निजी अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया । युवक का कहना है कि इसकी सूचना हमने जीयनपुर थाना पर देकर न्याय का गुहार लगाया हूं ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार