सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मकान मालिक के बेटे का नाम तौफीक था..मकान बड़े विश्वास के साथ लिया था..और वो विश्वास ऐसे टूटा,

अलीगढ़: मकान मालिक के बेटे मो.तोफीक ने दोस्त संग महिला से किया गैंगरेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Shiv Kumar
  • Jan 21 2021 7:02PM

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक ऐसी खबर आई है जो कि विशेष समुदाय पर फिर सवाल खड़े करती है कि यहां अकेली महिलाओं, बेटीयों का रहना कितना सुरक्षित है? 

दरअसल अलीगढ़ में कोतवाली थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में मंगलवार की रात मकान मालिक के बेटे ने दोस्त संग घर में घुसकर किराये पर रह रही महिला से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला। महिला अकेली थी क्योंकि उसका पति मजदूरी करने गया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

घटना के अनुसार एक मोहल्ला में एक महिला अपने पति के साथ किराये के मकान पर रहती थी मंगलवार की रात वो अकेली थी, क्योंकि उसका पति मजदूरी के लिए घर से बाहर गया था। उसी समय उसके मकान मालिक का बेटा अपने दोस्त के साथ घर पर पहुंच गया। आरोपी युवक महिला को अपनी बातों में बरगलाकर कमरे में ले गया और दोनों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया। 
परिजनों ने भी दी धमकी

जब महिला के इसका विरोध किया तो उसके साथ गाली गलौज कर मारपीट कर दी। वारदात के बाद आरोपी युवक धमकी देते हुए भाग गए। पति के घर लौटने पर महिला ने आपबीती बताई। पति ने आरोपी युवकों के घर जाकर शिकायत की तो परिजनों ने भी धमकी दे डाली।

दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार
मामले में आरोपी के साथ उसके परिवार को देख दोनो ने पुलिस के पास जाना उचित समझा, जहां महिला ने मकान मालिक के बेटे समेत दो पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया। पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मोनू उर्फ मो.तोफीक व बाबुद्धीन के खिलाफ गैंगरेप व मारपीट और धमकी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। और अगले दिन बुधवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियो को अदालत में पेश किया,जहां से जेल भेज दिया।

मो.तोफीक  के आरोपी होने पर उसके परिवार के द्वारा महिला को दी जाने वाली धमकी से साफ हो जाता है कि किस तरह यह समुदाय आरोपियों का पूरा साथ देता है। ऐसे में यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इनके यहां रहने वाली महिलायें कितनी असुरक्षित हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

Aise Rapist ko Fhashi ki Saja hi milna chahiye.

  • Guest
  • Jan 21 2021 11:15:26:327PM

Aise Rapist ko Fhashi ki Saja hi milna chahiye.

  • Guest
  • Jan 21 2021 11:15:25:940PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार