सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रधान आरक्षक ने फोन पर गवाह को धमकाया, कहा - ठाकुर पहले गर्दन काटते है फिर खाते हैं खाना ,

एसपी ऑफिस पहुंच गवाह ने मचाया हंगामा,गोसलपुर प्रधान आरक्षक पर जातिगत अपमानित करने का भी लगाया आरोप।

Jitendra
  • Feb 6 2021 1:47AM

जबलपुर। गोसलपुर थाना में पदस्थ एक प्रधान आरक्षक की बद्सलूकी को लेकर एक गवाह ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर एसपी ऑफिस में हंगामा मचा दिया। गवाह का आरोप है कि गोसलपुर थाने में पदस्थ आरक्षक जातिगत दुव्र्यवहार करते है और बीते दिनों एक मामले में उनके द्वारा फोन किया गया जिसमें धमकी दी गई कि ठाकुर पहले गर्दन काटते है फिर खाना खाते है…।

पवन वंशकार पिता रामलाल वंशकार निवासी प्रेमसागर ने आज पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि वह जब अपने खेत देखने प्रणय सिंह चौहान के साथ गोसलपुर ग्राम बंधा गए थे, तभी ग्राम के सरपंच व 10-12 गुंड़ों ने खून डंडे बरसाए और मौके से फरार हो गए। जिसका वह गवाह है। पीडि़त ने बताया कि गोसलपुर थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक द्वारा मुझे जातिसूचक गालियां देकर धमकाया और मेरे परिजनों को भी भला-बुरा बोला गया। पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार