सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लेवाना होटल के दोनों मालिकों और जीएम को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेल

होटल लेवाना के दो मालिक राहुल अग्रवाल और रोहित अग्रवाल समेत जीएम सागर श्रीवास्तव को कोर्ट में पेश करने के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। तीनों के खिलाफ लापरवाही और गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Sep 6 2022 9:54PM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

 
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के होटल लेवाना में लगी आग के बाद पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने होटल के मालिकों पर लापरवाही और गैरइरादतन हत्या के तहत मुकदमा दर्ज किया है। अब पुलिस ने होटल के दो मालिकों और जीएम को गिरफ्तार कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।
 
बता दें कि लखनऊ के हजरतगंज में होटल लेवाना के दो मालिक राहुल अग्रवाल और रोहित अग्रवाल समेत जीएम सागर श्रीवास्तव को कोर्ट में पेश करने के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। तीनों के खिलाफ लापरवाही और गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं मामले की जांच के लिए प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद की ओर से कमेटी बनाई गई है। इस कमेटी में मंडलायुक्त रोशन जैकब, लखनऊ पुलिस आयुक्त एसबी शिरडकर और डीआईजी अग्निशमन आकाश गुलहरी शामिल हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार