सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

तमंचे के बल पर किशोरी से गैंगरेप,आरोपी फरार

चौसाना। क्षैत्र के एक गांव में तमंचे के बल पर एक नाबालिग के साथ गैंगरेप के मामले में एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर दो युवको पर आरोप लगाया है। घटना के दौरान माता पिता रिश्तेदारी में गये हुये तभी घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस सूचना के बाद से लगातार दबिश दे रही है लेकिन दोनो आरोपी फरार बताये गये है।

अतुल सिंघल,शामली
  • Sep 12 2021 9:22PM
चौसाना क्षैत्र के एक गांव में एक दम्पत्ति रिश्तेदारी में गये हुये जब दम्पत्ति की 17 वर्षीय किशोरी घर पर अकेली थी। आरोप है कि रात्रि के समय में गाव के दो युवको ने मौका पाकर किशोरी का बंधक बना लिया और तमंचे के बल पर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। आरोप है पीडिता ने शोर मचाया तो पीडिता के भाई छत पर पहुॅचें तो आरोपी पीडिता के भाईयों को तमंचा दिखाते हुये फरार हो गयें। पीडिता के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। पुलिस का कहना है कि मामले की जॉच की जा रही हैै। आरोपी फरार चल हो गये है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार