सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'हां मैं लड़की हूं और लड़ सकती हूं, और वही अब मैं कर रहीं हूँ'.. ये कहकर राधिका खेरा ने दे दिया कांग्रेस से इस्तीफा

पूरे देश में चल रहे लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस पार्टी को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है

Sumant Kashyap/Yogesh Mishra
  • May 5 2024 5:15PM

पूरे देश में चल रहे लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस पार्टी को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस पार्टी में मुखरता से पार्टी के लिए अपनी बात रखने वाली राष्ट्रीय प्रवक्ता और नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेरा ने आज पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से अपना इस्तीफा दे दिया है। 

अपने एक मीडिया अकाउंट में बाकायदा राधिका खेरा ने अपना लेटर भी साझा किया है। नाराजगी भरे लहजे में राधिका खेरा ने इस्तीफा देते हुए लिखा है-'आज अत्यंत पीड़ा के साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता त्याग रही हूँ व अपने पद से इस्तीफ़ा दे रही हूँ।

हाँ मैं लड़की हूँ और लड़ सकती हूँ, और वही अब मैं कर रहीं हूँ।
अपने व देशवासियों के न्याय के लिए मैं निरंतर लड़ती रहूँगी।'

गौरतलब है कि हाल फिलहाल में छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कथित तौर पर कांग्रेस के मीडिया विभाग के एक व्यक्ति के साथ राधिका का विवाद हुआ था। जिसके बाद उनका वीडियो भारतीय जनता पार्टी ने साझा भी किया था। ऐसे में इस्तीफा देने की वजह इसी को मानी जा रही है।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार