सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अफगानी पुलिसकर्मियों की लाशों से भर गया अफगानिस्तान, जिस पर अट्टहास कर रहा है तालिबान

अफगान सुरक्षा चौकी पर तालिबान का हमला, 28 अफगानी पुलिसकर्मियों की मौत

Sudarshan News
  • Sep 24 2020 6:37PM

 अफगानिस्‍तान शांति प्रक्रिया के बीच तालिबान के एक हमले में 28 अफगान पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है।  अधिकारियों ने बुधवार को इसकी जानकारी दी. यह हमला काबूल से 245 किलोमीटर दूर एक सुरक्षा चौकी पर किया गया। यह हिंसा ऐसे समय होती है जब तालिबान के नेता  अफगान सरकार से ऐतिहासिक शांति वार्ता कर रहे थे.

प्रांतीय पुलिस के प्रवक्ता आदिल शाह ने कहा कि शोलगारा जिले में सोमवार की रात हमले में सुरक्षा बलों के 5 सदस्य घायल हो गए तालिबान के एक प्रवक्ता कारी मोहम्मद यूसुफ अहमदी ने हमलों की जिम्मेदारी ली और कहा कि क्षेत्र में पुलिस ने लड़ाकों के समक्ष आत्मसमर्पण करने से मना कर दिया जिसके बाद लड़ाकों ने ये हमले किये. 

तालिबान ने देश भर में सरकारी अधिकारियों और अफगान सुरक्षा बलों के खिलाफ हमले तेज कर दिए हैं। दूसरी तरफ, तालिबान अमेरिकी दूत से बातचीत भी कर रहा है.अमेरिकी राजनयिक विलियम टॉड ने मंगलवार को कहा था कि अफगानिस्तान में शांति सभी के हित में है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार