सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bihar: एटीएम तोड़ते धराया संदिग्ध... बचने के लिए काटा हाथ

पुलिस(Police) से बचने के लिए उसने ब्लेड(Blade) से अपने हाथ की नस को काट लिया(cut the vein of the hand)। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल(Sadar Hospital) लाया गया जहां उसका इलाज कराया जा रहा है।

Geeta
  • Nov 29 2022 12:47PM
बिहार के आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप नगर स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक के एटीएम में चोरी की कोशिश करते एक संदिग्ध को पकड़ा गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बैंक कर्मी द्वारा उसे धर दबोचा गया। 

 

हालांकि पुलिस से बचने के लिए उसने ब्लेड से अपने हाथ की नस को काट लिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज कराया जा रहा है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
पकड़ा गया संदीप बक्सर के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के टुड़ीगंज गांव निवासी धर्मेंद्र सिंह का 19 वर्षीय पुत्र अंशु कुमार है। बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम महाराणा प्रताप नगर स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक के एटीएम बूथ स्थित मशीन को तोड़ने की कोशिश कर रहा था। उसी बीच में लगे सीसीटीवी कैमरे से बैंक के कर्मियों द्वारा उसे एटीएम मशीन तोड़ते देख लिया गया। उसके बाद उसे पकड़ लिया गया।

 

इस संबंध में बैंक के सहायक प्रबंधक पवन कुमार द्वारा बताया गया कि युवक एटीएम में पैसे डालने वाली मशीन को तोड़ने की कोशिश कर रहा था। तभी सीसीटीवी में उन लोगों ने देख लिया और उसे पकड़ लिया। 

 

उसके बाद पुलिस को सूचना देते हुए पूछताछ की जा रही थी कि उसी दौरान युवक अनकंट्रोल्ड हो गया और अपने कलाई की नस काट लिया। उससे वे बेहोश होने लगा। उधर घटना कि सूचना मिलते ही नवादा थाना पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और संदिग्ध युवक को गिरफ्तार कर लिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार