सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भारत की पावन माटी में नहीं दफनाया जाए गद्दार ए हिन्दुस्थान गिलानी को.. पाकिस्तान में दफनाने की उसकी इच्छा को पूरा करें PM मोदी- सुरेश चव्हाणके

भारतमाता के मणिमुकुट कहे जाने वाले कश्मीर को भारत से तोड़ने की तमाम असफल कोशिशें करने वाले गद्दार ए हिन्दुस्थान सैय्यद अली शाह गिलानी की मौत हो गई है

Abhay Pratap
  • Sep 2 2021 10:22AM

वो जीवनभर कश्मीर में पाकपरस्त गतिविधियों को अंजाम देता रहा. वो जीवन भर कश्मीरी युवाओं को शिक्षा, रोजगार, व्यवसाय आदि के लिए उत्साहित करने के बजाय उन्हें भारत की सेना पर पत्थर फेंकने तथा इस्लामिक आतंकी दलों के साथ जुड़कर उन्हें अपने ही देश के खिलाफ लड़ने को उकसाता रहा. वो जीवनभर कश्मीर में आतंकवाद व अलगाववाद को बढ़ावा देता रहा.

हम बात कर रहे हैं गद्दार ए हिन्दुस्थान सैय्यद अली शाह गिलानी की, जिसकी आज रात मौत हो गई है. सैय्यद अली शाह गिलानी की मौत के बाद सुदर्शन टीवी के प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणजी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से एक विशेष अनुरोध किया है. सुरेश चव्हाणके जी ने पीएम मोदी जी से सैय्यद अली शाह गिलानी की पाकिस्तान में दफनाए जाने की इच्छा को पूरी करने का निवेदन किया है.

सुरेश चव्हाणके जी ने ट्वीट कर लिखा है कि इसकी अर्थात सैय्यद अली शाह गिलानी की पाकिस्तान में दफनाए जाने की इच्छा को पूरा करें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी. ऋषि मुनियों के तप से संचित भारत की पावन माटी में इसको दफन नहीं किया जाए. बता दें एक बार ये खबरें सामने आई थीं कि जम्मू कश्मीर के कलंक अलगाववादी आतंकी सैय्यद अली शाह गिलाने ने ये इच्छा जाहिर की है कि मरने के बाद उसे पाकिस्तान में दफनाया जाए.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार