सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बूथ संपर्क अभियान के तहत वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ नीलेश मिश्रा ने मतदाताओं को बताई योगी सरकार की उपलब्धियां

कुशीनगर जिले के खड्डा क्षेत्र में उत्तर प्रदेश के योगी सरकार के 4 वर्ष के कार्यकाल के पूर्ण होने की उपलब्धियों को खड्डा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ नीलेश मिश्रा ने, भाजपा के द्वारा चलाए जा रहे दो दिवसीय बूथ संपर्क अभियान कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को उपलब्धियों के बारे में बताया है।

अनुराग तिवारी
  • Mar 25 2021 6:21PM
खड्डा विधानसभा क्षेत्र में उत्तर प्रदेश के योगी सरकार के 4 वर्ष के कार्यकाल पूर्ण होने पर वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ नीलेश मिश्रा ने भाजपा द्वारा चलाए जा रहे, दो दिवसीय बूथ संपर्क अभियान कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को उपलब्धियों के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि इसके पहले की सरकारों में भूख से मरने की खबरें आए दिन सामने आती थी जब से उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार आई है, तब से इस तरह की खबरें बहुत कम सुनने में आती हैं। भाजपा नेता डॉ नीलेश मिश्र ने पंपलेट के माध्यम से मतदाताओं को उत्तर प्रदेश के योगी सरकार के 4 साल की उपलब्धियों को बताया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार